लाइव टीवी

बड़वानी में भाजपा नेता की हत्या के बाद अब पार्टी के नेता से हुई लाखों की लूट

Pankaj Shukla | News18 Madhya Pradesh
Updated: January 20, 2019, 6:56 PM IST
बड़वानी में भाजपा नेता की हत्या के बाद अब पार्टी के नेता से हुई लाखों की लूट
भाजपा नेता जितेंद्र सोनी

पाटी थाना इलाके के चेरवी में भाजपा नेता जितेंद्र सोनी को लुटेरों ने शिकार बनाकर लाखों की लूट को अंजाम दे डाला. चार बदमाशों ने लूट के साथ भाजपा नेता से जमकर मारपीट की है, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

  • Share this:
मध्यप्रदेश के बड़वानी में अपराधियों के बुंलद हौंसलों का अनुमान इसी से लगया जा सकता है कि एक दिन में दो बड़ी घटनाएं घटित हो गई. बलवाड़ी में मंडल अध्यक्ष की हत्या के बाद पाटी थाना इलाके के चेरवी में भाजपा नेता जितेंद्र सोनी को लुटेरों ने शिकार बनाकर लाखों की लूट को अंजाम दे डाला. चार बदमाशों ने लूट के साथ भाजपा नेता से जमकर मारपीट की है, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. पाटी थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

मामले की जानकारी देते हुए बड़वानी एसपी यांगचेन डोलकर भूटिया ने बताया कि पाटी थाना इलाके के चेरवी गांव के एक सराफा व्यापारी अपने बेटे और भाई के साथ बाजार से लौटकर आ रहा था. इस दौरान चेरवी गांव से पांच किलोमीटर की दूर स्थित 5 से 6 लुटेरों ने गाड़ी पर अचानक पत्थरबाजी शुरू कर दी, जिसके चलते गाड़ी रुक गई. लुटेरों ने मौका पाकर वाहन में सवार भाजपा नेता जितेंद्र सोनी सहित उनके परिजनो के साथ मारपीट शुरू कर दी. इस दौरान आरोपी बदमाश पीड़ितो से 40 किलो चांदी, 30 ग्राम सोने के आभूषण, 50 हजार रुपये की नकदी और मोबाइल लेकर फरार हो गए.

एसपी ने बताया कि आरोपी बदमाश गाड़ी की चाबी भी लेकर फरार हो गए. सभी घायलों को बड़वानी के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उनका उपचार जारी है. घटना के बाद पीड़ितों के परिजनों ने बड़वानी एसपी से मुलाकात की, जिसके बाद एसपी ने मामले में जांच टीम रवाना कर दी है. पुलिस ने बलवाड़ी मामले में भी अपराधियों का पता बताने वालों को 5000 रुपये का इनाम देने की घोषणा की है.

यह भी पढ़ें-  MP: मॉर्निंग वॉक पर निकले BJP नेता को सिर कुचलकर मारा, 4 दिन में दूसरे भाजपा नेता की हत्‍या

यह भी पढ़ें-  बैंक मैनेजर और व्यापारी के बीच हुई मारपीट का वीडियो वायरल

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बड़वानी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 20, 2019, 6:39 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...