MP में नहीं रुक रहीं रेप की घटनाएं, इस बार मंदिर के बहाने नाबालिग को ले गया था बाबा

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

मध्य प्रदेश में हाल ही के दिनों में रेप की वारदातें अधिक देखने को मिल रही हैं. पिछले दिनों एक सप्ताह में मंदसौर और सतना जिले में रेप की दो बड़ी वारदातें सामने आईं हैं

  • Share this:
मध्य प्रदेश में रेप की घटनाओं का मामला शांत होने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला बड़वानी जिले का है जहां एक बाबा द्वारा स्कूल जा रही एक नाबालिग से रेप करने का मामला सामने आया है.

घटना बड़वानी जिले के सेंधवा की है, जब स्कूल जा रही एक नाबालिग मासूम को मंदिर के दर्शन करने के नाम पर बाबा नाबालिग को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया और नागलवाड़ी मंदिर से वापस आते समय नागलवाड़ी में ही एक सुनसान खेत में नाबालिग बालिका से रेप किया. इसके बाद नाबालिग द्वारा चिल्लाने पर आसपास के खेतों से लोग आ गए और आरोपी को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को पकड़कर मामला दर्ज कर लिया है.

ये पढ़ें- अब सतना में 4 साल की मासूम से रेप, घर में घुसकर बच्ची को उठा ले गया आरोपी



गौरतलब है कि मध्य प्रदेश में हाल ही के दिनों में रेप की वारदातें अधिक देखने को मिल रही हैं. पिछले दिनों एक सप्ताह में मंदसौर और सतना जिले में रेप की दो बड़ी वारदातें सामने आईं हैं. मंदसौर जिले में आठ साल की मासूम से हैवानियत का मामला सामने आया जहां स्कूल गई आठ साल की मासूम बच्ची का अपहरण कर उसके साथ बर्बरता की गई. पीड़ित मासूम के शरीर के कई जगहों पर चोट के निशान हैं. मासूम का इलाज इंदौर के एमवाई अस्पताल में चल रहा है.
ये भी पढ़ें- मंदसौर में 8 साल की मासूम के साथ हैवानियत, गंभीर हालत में इंदौर भर्ती
 वहीं सतना में एक चार साल की मासूम को उसके घर से उठाकर ले जाने और उसके बाद रेप करने की घटना सामने आई. बच्ची को गंभीर हालत में सतना से जबलपुर भर्ती कराया गया. उसके बाद उसकी गंभीर हालत देखते हुए बच्ची को दिल्ली स्थित एम्स ले जाया गया जहां उसका इलाज चल रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज