कांग्रेस नेता ने कहा-जिला अध्यक्ष हूं, मेरा जो होगा वो होगा आपके बच्चे भी भूखे मरेंगे
Barwani News in Hindi

कांग्रेस नेता ने कहा-जिला अध्यक्ष हूं, मेरा जो होगा वो होगा आपके बच्चे भी भूखे मरेंगे
कांग्रेस जिला अध्यक्ष बड़वानी वीरेंद्र दरबार अधिकारी को नसीहत देते

बड़वानी के कांग्रेस जिलाध्यक्ष वीरेंद्र दरबार ने सहायक आयुक्त से कहा- जिला अध्यक्ष हूं, मेरा जो होगा वो होगा आपके बच्चे भी भूखे मरेंगे.

  • Share this:
कई माह से बकाया वेतन नहीं मिलने पर सहायक आयुक्त कार्यालय में गुरुवार सुबह से ही दैनिक वेतन भोगी, अंशकालीन व स्थाई कर्मियों ने सामूहिक रूप से धरना दिया. जिसके बाद सहायक आयुक्त विवेक पांडे ने बजट आवंटन मिलने पर तत्काल वेतन देने का आश्वासन दिया. कुछ देर बाद ही कांग्रेस जिला अध्यक्ष वीरेंद्र दरबार भी वहां पहुंच गए और कर्मचारियों के साथ धरने पर बैठ गए. सहायक आयुक्त के आने पर पर जिला अध्यक्ष ने प्रदेश में कांग्रेस सरकार का रोब झाड़ते हुए सहायक आयुक्त से कहा- वर्तमान सरकार की पार्टी का जिला अध्यक्ष हूं , मेरा जो होगा वो होगा आपके बच्चे भी भूखे मरेंगे. आप इनकी हला- कला मोल ले रहे हो.

कर्मचारियों के साथ सीएम के सामने धरना देने की दी धमकी 
यही नहीं कार्यालय के अन्य अधिकारी के बीच में बोलने पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने उन्हें बुरी तरह झाड़ दिया. जिला अध्यक्ष यह भी बोल गए कि यही हालात रहे तो सभी कर्मचारियों को ले जाकर सीएम कमलनाथ के सामने धरना दे दूंगा. अंत में सहायक आयुक्त ने अगले माह की 4 तारीख तक वेतन खातों में डालने का आश्वासन दे दिया है. सरकार में रहते हुए जिला अध्यक्ष को धरने पर बैठना पड़ा. लोगों का कहना है कि वे बजट आवंटन कराने का प्रयास भी कर सकते थे.

ये भी पढ़ें- राहुल गांधी अड़ियल स्वभाव के हैं- सज्जन सिंह वर्मा

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading