लाइव टीवी

बलवाड़ी मंडल अध्यक्ष मनोज ठाकरे हत्याकांड का ख़ुलासा, बीजेपी नेता निकला मास्टर माइंड

News18 Madhya Pradesh
Updated: January 31, 2019, 4:52 PM IST
बलवाड़ी मंडल अध्यक्ष मनोज ठाकरे हत्याकांड का ख़ुलासा, बीजेपी नेता निकला मास्टर माइंड
स्व मनोज ठाकरे

पुलिस ने इस हत्याकांड के मास्टर माइंड बीजेपी ताराचंद राठौर और उनके बेटे दिग्विजय उर्फ विजय राठौर सहित 5 आरोपियों को गिरफ़्तार कर लिया है.

  • Share this:
बड़वानी  के भाजपा नेता मनोज ठाकरे हत्याकांड का ख़ुलासा हो गया है. हत्या का आरोप बीजेपी नेता ताराचंद राठौर और उनके बेटे दिग्विजय पर लगा है. राजनीतिक रंजिश में मनोज की हत्या की गयी थी. ठाकरे बलवाड़ी भाजपा मंडल अध्यक्ष थे.

बड़वानी में 10 दिन पहले मंडल अध्यक्ष मनोज ठाकरे की हत्या कर दी गयी थी. ठाकरे सुबह की सैर पर निकले थे, लेकिन बाद में उनकी लाश गांव के बाहर एक खेत पर पड़ी मिली थी. उनके चेहरे को बुरी तरह पत्थर से कुचल दिया गया था.

ये भी पढ़ें - MP: BJP नेता को सिर कुचलकर मारा, 4 दिन में दूसरे भाजपा नेता की हत्‍या

बड़वानी एसपी यांगचेन डोलकर भूटिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस हत्याकांड का ख़ुलासा किया. उन्होंने बताया कि आपसी रंजिश के कारण मनोज ठाकरे की हत्या की गयी. भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य ताराचंद राठौर और उनके बेटे दिग्विजय उर्फ विजय राठौड़ ने हत्या की साजिश रची और फिर अन्य लोगों के साथ मिलकर ठाकरे की हत्या करा दी गयी. विजय राठौर खोखरी में पंचायत सचिव है.

ये भी पढ़ें - मनोज ठाकरे के हत्यारों का सुराग नहीं, गृहमंत्री बोले-कार्यकर्ताओं को काबू में रखे बीजेपी

पुलिस ने इस हत्याकांड के मास्टर माइंड बीजेपी ताराचंद राठौर और उनके बेटे दिग्विजय उर्फ विजय राठौर सहित 5 आरोपियों को गिरफ़्तार कर लिया है. बाकी 3 अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़ें - शिवराज सिंह चौहान ने की प्रह्लाद बंधवार हत्याकांड की CBI जांच की मांग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बड़वानी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 31, 2019, 4:52 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...