लाइव टीवी

'लापता' विवाहिता मामले में बड़ा खुलासा, पीड़िता के बयान के बाद एक्‍शन में पुलिस

News18 Madhya Pradesh
Updated: October 2, 2019, 10:51 PM IST
'लापता' विवाहिता मामले में बड़ा खुलासा, पीड़िता के बयान के बाद एक्‍शन में पुलिस
पीड़िता ने आरोपी इमरान पर लगाए गंभीर आरोप.

मध्‍य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बड़वानी में गत 25 सितंबर से लापता विवाहिता ने बुधवार को मीडिया (Media) के समक्ष बताया कि राजपुर निवासी इमरान उसे डरा-धमकाकर महाराष्ट्र व गुजरात ले गया था.

  • Share this:
बड़वानी. मध्‍य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बड़वानी में गत 25 सितंबर से लापता विवाहिता के मंगलवार को राजपुर के समीप संदिग्ध अवस्था में मिलने के बाद बुधवार को पूरा घटनाक्रम स्पष्ट हुआ है. मंगलवार को पुलिस विवाहिता से कुछ पूछ नहीं पाई, तो बुधवार को विवाहिता ने मीडिया (Media) के समक्ष बताया कि राजपुर निवासी इमरान उसे डरा-धमकाकर महाराष्ट्र व गुजरात ले गया था. इसके अलावा पीड़िता ने आरोपी इमरान (Imran) द्वारा दुष्कर्म किए जाने, सिगरेट से जलाने व जान से मारने की धमकी देने की बात भी कही है.

ये था मामला
बहरहाल, जुलवानिया पुलिस थाना (Julwania Police Station) क्षेत्र के अगलगांव की विवाहिता गत 25 मार्च को राजपुर कक्षा 12वीं की परीक्षा देने आई थी. इसके बाद से वह गायब थी. परिजनों ने उसकी गुमशुदगी जुलवानिया थाने में दर्ज कराई थी. परिजनों का यह भी आरोप था कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने फोन पर धमकी दी थी और इसकी जानकारी पुलिस को दी गई थी. हालांकि जुलवानिया पुलिस ने इससे इनकार किया है. अब पुलिस द्वारा आरोपित को जल्द गिरफ्तार करने की बात कही जा रही है.

देर रात हुआ मेडिकल

मंगलवार सुबह विवाहिता के पाए जाने के बाद राजपुर में प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा था. परिजनों ने आरोप लगाए हैं कि दोपहर से रात तक मेडिकल नहीं किया गया. इसके बाद जनप्रतिनिधियों व सामाजिक संगठन के पदाधिकारियों के दबाव के बाद देर रात मेडिकल किया गया. जबकि पीड़िता ने मीडिया को यह भी बताया कि बड़ौदा से लौटते समय आरोपित ने उसे कुछ सुंघा दिया था, इससे वह मंगलवार को बेहोशी जैसी हालत में ही रही.

जल्द गिरफ्तारी की मांग
बुधवार को जयस के पदाधिकारी व कार्यकर्ता जुलवानिया थाने पहुंचे. यहां उन्होंने आरोपित इमरान पिता सोहराब की गिरफ्तारी न होने पर आक्रोश जताया और जल्द गिरफ्तारी की मांग की. इस दौरान जयस के जिला प्रभारी राजू पटेल, संदिप नरगावे आदि उपस्थित थे. पदाधिकारियों ने एएसपी सुनीता रावत व जुलवानिया थाना प्रभारी तारा मंडलोई से चर्चा की. एएसपी सुनीता रावत ने बताया कि आरोपित को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इसके अलावा एसपी डीआर तेनीवार ने कहा कि पहले पीड़िता कुछ नहीं बता पा रही थी. जबकि बुधवार को पुलिस को दिए बयान में दुष्कर्म की बात बताई है. आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
Loading...

(रिपोर्ट- पंकज शुक्ला)

ये भी पढ़ें-

गांधी@150: CM कमलनाथ ने कहा- हमें गर्व है कि बापू कांग्रेस के हैं, शिवराज ने दिया ये जवाब

सिर्फ सत्ता पाने और बचाने के लिए कांग्रेस करती है 'बापू' के नाम का जाप- BJP अध्‍यक्ष

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बड़वानी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 2, 2019, 10:49 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...