लाइव टीवी

डीएनए टेस्ट से हुआ खुलासा, हत्यारे बेटा-बहू गिरफ्तार

Pankaj Shukla | News18 Madhya Pradesh
Updated: June 27, 2018, 12:24 PM IST
डीएनए टेस्ट से हुआ खुलासा, हत्यारे बेटा-बहू गिरफ्तार
हत्या के आरोपी गिरफ्तार

पुलिस को कैलाश पर शक हुआ, लेकिन आरोपी पुलिस को गुमराह करता रहा. पुलिस में कैलाश व कंकाल का डीएनए टेस्ट करवाया, जो कि पॉजिटिव आया. डीएनए टेस्ट के बाद पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की, जिसमे उसने पत्नी के साथ मिलकर हत्या करना कबूल किया.

  • Share this:
बड़वानी के सिलावद थाना पुलिस ने 5 माह पहले अपनी मां की हत्या करने वाले बेटे व बहू को गिरफ्तार कर लिया है. मृतका सुरली देवी मानसिक रूप से कमजोर थी, जिससे परेशान होकर आरोपी बेटे कैलाश ने सिर पर वार कर उसकी हत्या कर दी. हत्या के एक दिन बाद आरोपी बेटे व उसकी पत्नी ने शव को जला दिया थी. पुलिस ने डीएनए टेस्ट से आरोपी को गिरफ्तार किया है.

मामले की जानकारी देते हुए सिलावद थाना प्रभारी अर्जुन सेमलिया ने बताया कि आरोपी ने करीब पांच माह पहले सुरली देवी के गुमशुदा होने की प्राथमिकी दर्ज करवाई थी. आरोपी कैलाश ने ही पुलिस को पास ही के खेत में खंकाल मिलने की सूचना दी. पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया की कंकाल 50 से 60 वर्षीय महिला का है, जिसके सिर पर गहरी चोट लगी हुई है.

यह भी पढ़ें- सर्चिंग के दौरान SAF जवान की मौत, परिजनों ने जताया पुलिस पर संदेह

पुलिस की रिपोर्ट के बाद कैलाश पर शक हुआ, लेकिन आरोपी पुलिस को गुमराह करता रहा. पुलिस में कैलाश व कंकाल का डीएनए टेस्ट करवाया, जो कि पॉजिटिव आया. पुलिस पूछताछ में आरोपी कैलाश ने अपना गुनाह कबूल नहीं किया था, लेकिन डीएनए टेस्ट के बाद पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की.

यह भी पढ़ें-  राहुल के कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद संसदीय कार्यों में आ रही हैं बाधाएं: अनंत कुमार

आरोपी कैलाश ने बताया कि उसकी मां मानसिक रूप से कमजोर थी, जो कि बिना बताए घर से चली जाती थी. घटना के दिन भी सुरली देवी बिना बताए घर से जाकर पास के ही खेत में बैठ गई. आरोपी कैलाश उसे तलाशने के लिए गया, जहां खेत में उसने महिला के सिर पर लाठी से वार कर हत्या कर दी. घटना के एक दिन बाद आरोपी कैलाश और उसकी पत्नी भुरली ने मिलकर महिला को आग लगा दी थी. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से दोनों को जेल भेज दिया है.

यह भी पढ़ें-  MP में कुपोषण सहित अन्य बीमारियों से हर रोज होती है 61 बच्चों की मौत
Loading...

यह भी पढ़ें-  कांग्रेस विधायक ने की पीएम की तारीफ, BJP ने ली चुटकी- सबक लें राहुल गांधी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बड़वानी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 27, 2018, 10:50 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...