कांग्रेस को बड़ी राहत, बागी नेता सुखलाल परमार ने खरगौन सीट से वापस लिया नामांकन
Barwani News in Hindi

कांग्रेस को बड़ी राहत, बागी नेता सुखलाल परमार ने खरगौन सीट से वापस लिया नामांकन
कांग्रेस के बागी नेता सुखलाल परमार ने खरगौन सीट से वापस लिया नामांकन

सेंधवा से कांग्रेस के लिए राहत की खबर है. कांग्रेस के बागी रूठे हुए सुखलाल परमार ने नामांकन वापस लेने के लिए मान गए हैं.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले में सेंधवा से कांग्रेस के लिए राहत की खबर है. कांग्रेस के बागी रूठे हुए सुखलाल परमार ने नामांकन वापस लेने के लिए मान गए हैं. आपको बता दें कि भूतपूर्व कांग्रेस जिला अध्यक्ष सुखलाल परमार ने खरगोन लोकसभा सीट से पर्चा भरते हुए निर्दलीय चुनाव लड़ने का मन बना लिया था. इसे ही लेकर कांग्रेस द्वारा लगातार मान मनौव्वल का दौर जारी था.

फोन पर सीएम ने दी थी समझाइश

इसी क्रम में बीते बुधवार को रात करीब 9 बजे सीएम कमलनाथ ने सुखलाल से फोन पर बात कर उन्हें समझाइश दी, जिसके बाद परमार ने अपना नामांकन वापस लेने का फैसला ले लिया.



सेंधवा के भूतपूर्व कांग्रेस जिला अध्यक्ष सुखलाल परमार ने कहा कि प्रदेश से दीपक बावरिया, अरुण यादव और बाला बच्चन द्वारा समझाइश के लिए फोन आया था. इसके बाद सभी के अनुरोध करने पर नामांकन वापस लेने का फैसला ले लिया. गुरुवार को उन्होंने नामांकन वापसी की है. सुखलाल परमार ने प्रेस वार्ता में नामांकन वापसी का ऐलान किया है.
बहरहाल, सुखलाल के नामांकन वापस लेने के बाद कांग्रेस और खरगोन से खड़े कांग्रेस प्रत्यशी डॉ. गोविंद ने राहत की सांस ली है. अगर सुखलाल अपने कदम पीछे नहीं लेते तो कांग्रेस को बड़ा नुकसान हो सकता था.

ये भी पढ़ें:- प्रतिबंध लगने के बाद BJP ने निकाला प्रज्ञा का 'इमोशनल कार्ड'

कांग्रेस का पलटवार- 'शिवराज ने नकली नर्मदा यात्रा की है' 

...इसलिए शिवराज बोले- MP में गुंडे-बदमाशों के हौसले बुलंद

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading