लाइव टीवी

मनोज ठाकरे के हत्यारों का सुराग नहीं, गृहमंत्री बोले-कार्यकर्ताओं को काबू में रखे बीजेपी

News18 Madhya Pradesh
Updated: January 21, 2019, 6:41 PM IST
मनोज ठाकरे के हत्यारों का सुराग नहीं, गृहमंत्री बोले-कार्यकर्ताओं को काबू में रखे बीजेपी
मनोज ठाकरे

बलवाड़ी में रविवार सुबह बीजेपी मंडल अध्यक्ष मनोज ठाकरे की हत्या कर दी गई थी. वो मॉर्निग वॉक पर निकले थे. बाद में उनकी लाश खेत में पड़ी मिली

  • Share this:
बड़वानी बीजेपी मंडल अध्यक्ष मनोज ठाकरे की हत्या के आरोपियों का अब तक सुराग नहीं मिल पाया है. इस बीच गृहमंत्री बाला बच्चन ने बयान दिया है कि हत्याकांड में किसी करीबी का हाथ हो सकता है.  एजीडी वरुण कपूर ने उम्मीद जताई कि जल्द ही हत्याकांड का ख़ुलासा कर दिया जाएगा.

बड़वानी, मध्य प्रदेश के गृहमंत्री बाला बच्चन का गृह ज़िला है. गृहमंत्री और एडीजी वरुण कपूर दोनों आज बड़वानी पहुंचे औऱ दावा किया कि जल्द ही इस हत्याकांड का खुलासा कर दिया जाएगा.

बीजेपी मंडल अध्यक्ष मनोज ठाकरे की रविवार को हत्या के बाद गृह मंत्री बाला बच्चन ने आज इलाके का दौरा किया. उन्होंने कहा बलवाड़ी हत्याकांड का वो जल्द खुलासा कर देंगे. उन्होंने कहा ठाकरे की हत्या में करीबी लोग हो सकते हैं. गृहमंत्री ने कहा भाजपा अपने कार्यकर्ताओं को नियंत्रण में रखे. 15 साल तक कांग्रेस ने इंतज़ार किया. अब भाजपा भी संयम रखे. कानून अपने हांथ में ना लें. उन्होने पुलिस की तारीफ करते हुए कहा, कांग्रेस ने सत्ता में आते ही दो साल पुराने इंदौर की कांग्रेस नेता ट्विंकल डांगरे हत्याकांड और भय्यू महाराज सुसाइड केस का ख़ुलासा किया.

ये भी पढ़ें - MP: BJP नेता को सिर कुचलकर मारा, 4 दिन में दूसरे भाजपा नेता की हत्‍या

मनोज ठाकरे हत्याकांड की जांच के सिलसिले में एडीजी वरुण कपूर सेंधवा पहुंचे. उन्होंने मीडिया से कहा वो, हत्याकांड की जांच के सिलसिले में आए हैं. मामले में दो से तीन अहम सुराग मिले हैं, जिन पर जांच जारी है.

ये भी पढ़ें - VIDEO- कोरिया में पति ने पत्नी की, शाजापुर में पत्नी ने पति की जान ली

मध्य प्रदेश के बड़वानी ज़िले के बलवाड़ी में रविवार सुबह बीजेपी मंडल अध्यक्ष मनोज ठाकरे की हत्या कर दी गई थी. वो मॉर्निग वॉक पर निकले थे. बाद में उनकी लाश खेत में पड़ी मिली. हत्यारों ने उनके चेहरे और गले पर धारदार हथियार से वार किए थे और फिर उन्हें घसीटकर खेत में ले गए थे. बाद में उनका सिर पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी गयी. ठाकरे की हत्या की वजह और हत्यारों का अब तक पता नहीं चल पाया है.भाजपा मंडल अध्यक्ष मनोज ठाकरे पूर्व पशुपालन मंत्री अंतर सिंह के करीबी माने जाते थे.
Loading...

LIVE कवरेज देखने के लिए क्लिक करें न्यूज18 मध्य प्रदेशछत्तीसगढ़ लाइव टीवी


News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बड़वानी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 21, 2019, 6:22 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...