MP: BJP नेता को सिर कुचलकर मारा, 4 दिन में दूसरे भाजपा नेता की हत्‍या
Barwani News in Hindi

MP: BJP नेता को सिर कुचलकर मारा, 4 दिन में दूसरे भाजपा नेता की हत्‍या
मनोज ठाकरे फाइल फोटो

बलवाड़ी के भाजपा मंडल अध्यक्ष मनोज ठाकरे रविवार की सुबह पांच बचे के करीब मॉर्निंग वॉक पर निकले थे. इसी दौरान मनोज ठाकरे को पर अज्ञात आरोपियों ने हमला कर दिया.

  • Share this:
मध्य प्रदेश में बड़वानी जिले के बलवाड़ी में रविवार सुबह बीजेपी मंडल अध्यक्ष मनोज ठाकरे की हत्या कर दी गई है. बीजेपी नेता की सिर कुचलकर हत्या की गई है. जिसकी खबर लगते ही इलाके में सनसनी फैल गई है. मिली जानकारी के मुताबिक बलवाड़ी के भाजपा मंडल अध्यक्ष मनोज ठाकरे रविवार की सुबह पांच बचे के करीब मॉर्निंग वॉक पर निकले थे. इसी दौरान मनोज ठाकरे को पर अज्ञात आरोपियों ने हमला कर दिया.

मध्य प्रदेश में एक के बाद एक बीजेपी नेताओं की हो रही हत्या से बीजेपी कार्यकर्ता काफी नाराज और आक्रोशित हैं.

मनोज ठाकरे की हत्या की सूचना मिलने के बाच मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल को सील कर दिया है और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस के मुताबिक अभी तक आरोपियों का कुछ पता नहीं चल पाया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है साथ ही आस-पास के लोगों से पूछताछ भी कर रही है.



भाजपा मंडल अध्यक्ष मनोज ठाकरे पूर्व पशुपालन मंत्री अंतर सिंह के करीबी माने जाते थे. ठाकरे कि हत्या के बाद घटनास्थल पर लोगों की काफी भीड़ जमा हो गई, जिसके काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने खाली कराया. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और अपराधियों की तलाश में जुट गई है.
ये भी पढ़ें- मुख्यमंत्री के तौर पर पहली बार वर्ल्ड इकानामिक फोरम में शिरकत करने दावोस पहुंचे कमलनाथ

ये भी पढ़ें- मंदसौर हत्याकांड: एनकाउंटर के डर से राजस्थान भाग गया था मनीष बैरागी

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading