लाइव टीवी

BJP प्रदेश अध्‍यक्ष का कांग्रेस पर तंज, कहा- गूंगी बहरी है कमलाथ सरकार

Pankaj Shukla | News18 Madhya Pradesh
Updated: September 15, 2019, 11:00 PM IST
BJP प्रदेश अध्‍यक्ष का कांग्रेस पर तंज, कहा- गूंगी बहरी है कमलाथ सरकार
भाजपा शुरू करेगी ये खास अभियान.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह (BJP State President Rakesh Singh) ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के जन्मदिन को सेवा सप्ताह के रूप में मनाया जाए.

  • Share this:
बड़वानी. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह (BJP State President Rakesh Singh) बड़वानी पहुंचे. उन्होंने कार्यकर्ताओ को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के जन्मदिन को सेवा सप्ताह के रूप में मनाया जाए, जिसमें रक्तदान, स्वच्छता जैसे कार्यों को किया जाएगा. साथ ही पीएम और गृह मंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah ) के आह्वाहन पर ग्राम स्वराज पद यात्रा 2 अक्टूबर से प्रारंभ होगी. संगठन पर्व और सदस्यता अभियान पर भी जिलों के दौरे के दौरान चर्चा करेंगे. वैसे इस दौरान उन्‍होंने जनता से किए वायदे पूरे करने में नाकाम रहने वाली कमलनाथ सरकार को गूंगी बहरी करार दिया है.

कांग्रेस पर साधा निशाना
भाजपा अध्‍यक्ष राकेश सिंह ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की गूंगी बहरी सरकार है, जिसने जनता के हितों को ताक में रख दिया. मंत्रियों के आर्थिक बंटवारे के आधार पर सरकार चल रही है. घंटानाद के बाद और भी आंदोलन करने को लेकर चर्चा कर रहे हैं.

आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी ने पूरे प्रदेश में अपने दिग्‍गज नेताओं के नेतृत्‍व में घंटानाद आंदोलन कर ना सिर्फ कमलनाथ सरकार पर दबाव बनाया बल्कि उसकी जमकर पोल खोली थी. हालांकि उसी दिन कांग्रेस ने प्रेस कांफ्रेंस कर अपनी उपलब्धियां गिनाते हुए भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा था कि 15 साल में राज्‍य को खोखला करने वाले हमें नसीहत ना दें.

कर्जमाफी, युवाओं और कांग्रेस को लेकर कही ये बात
जबकि भाजपा अध्‍यक्ष ने आगे कहा कि मप्र सरकार ने किसान कर्ज माफी और बेरोजगार युवाओं को किये वादे भी पूरे नहीं किए. प्रदेश की कांग्रेस सरकार में आंतरिक विरोध है और इसी वजह से ये ज्यादा लंबे समय चलने वाली नहीं है. इसके अलावा उन्‍होंने डूब प्रभावितों पर बयान देते हुए कहा कि भाजपा का उद्देश्य है कि डूब प्रभावितों को न्याय मिले. डूब प्रभावितों के लिए भाजपा सरकार ने 900 करोड़ दिए थे. हर डूब प्रभावित को 5 लाख 80 हजार मिले ये प्रस्तावित किया था. जबकि कांग्रेस ने चुनाव से पहले डूब प्रभावितों को 8 लाख 80 हजार देने की घोषणा की थी, लेकिन 5 लाख 80 हजार भी नहीं दे रही.

ये भी पढ़ें-बारिश पर सियासत : BJP की कमलनाथ सरकार को चेतावनी, पीड़ितों को मुआवजा नहीं मिला तो आंदोलन करेंगे
Loading...

MP सरकार की नई पहल, अब 'मस्ती की पाठशाला' से बदलेगी बच्‍चों की किस्‍मत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बड़वानी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 15, 2019, 10:55 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...