कंप्यूटर बाबा ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- राम मंदिर का करें निर्माण, अब कोई बहाना नहीं चलेगा
Barwani News in Hindi

कंप्यूटर बाबा ने राम मंदिर पर बोलते हुए कहा कि अब पीएम मोदी राम मंदिर का निर्माण करें और इसको लेकर अब कोई बहाना नहीं चलेगा.

  • Share this:
बड़वानी दौरे पर आए कंप्यूटर बाबा ने राम मंदिर को लेकर बड़ा बयान दिया है, जिसको लेकर उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा. कंप्यूटर बाबा ने राम मंदिर पर बोलते हुए कहा कि अब पीएम मोदी राम मंदिर का निर्माण करें और इसको लेकर अब कोई बहाना नहीं चलेगा. साथ ही कहा कि अगर राम मंदिर नहीं बनाया गया तो संत समाज इसका विरोध करेगा.

कंप्यूटर बाबा ने राम मंदिर मुद्दे पर कहा कि अब पीएम मोदी राम मंदिर का निर्माण करें और इसको लेकर अब कोई बहाना नहीं चलेगा
कंप्यूटर बाबा ने राम मंदिर मुद्दे पर कहा कि अब पीएम मोदी राम मंदिर का निर्माण करें और इसको लेकर अब कोई बहाना नहीं चलेगा


माता-पिता के नाम पर लगाएं पौधे



बड़वानी जिले के दौरे पर नदी आयोग के अध्यक्ष कंप्यूटर बाबा ने जनता से कहा कि अपने माता-पिता के नाम पर एक पौधा अवश्य लगाएं. वहीं उन्होंने कहा कि ‘हम नर्मदा किनारे हरियाली करेंगे और मैं पौधे लगाने के बाद हर एक-दो माह में उन्हें देखने भी आऊंगा’
बड़वानी जिले के दौरे पर कंप्यूटर बाबा ने लोगों के साथ पोधारोपण किया
बड़वानी जिले के दौरे पर कंप्यूटर बाबा ने लोगों के साथ पोधारोपण किया


नर्मदा मैया के श्राप से गिरी शिवराज सिंह की सरकार

वहीं नर्मदा किनारे हुए पौधारोपण और अवैध खनन के मुद्दे पर कंप्यूटर बाबा ने कहा कि नर्मदा मैया के श्राप से ही शिवराज सिंह चौहान की सरकार गिरी है और हम सरकार से मांग करते हैं कि शिवराज सिंह चौहान ने जो 1 दिन में सात करोड़ पौधे लगाने का दावा किया था वह पौधे कहीं भी नजर नहीं आ रहे हैं. साथ ही कहा कि सरकार इसको लेकर एसआईटी गठन करें और जिन्होंने घोटाला किया है उन्हें सलाखों के पीछे डालें.

राम मंदिर मुद्दे पर पीएम मोदी पर साधा निशाना

राम मंदिर मुद्दे पर कंप्यूटर बाबा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि अब कोई बहाना नहीं चलेगा और उन्हें राम मंदिर बनाना पड़ेगा. अगर मंदिर नहीं बनाया तो संत समाज उनका विरोध करेगा. इस दौरान कंप्यूटर बाबा ने नर्मदा में अवैध खनन रोकने के साथ नर्मदा की बेहतरी के लिए आने वाले समय में काम करने के दावे भी करें. कंप्यूटर बाबा ने नर्मदा को प्रदूषण और खनन से रोकने के लिए टोल फ्री नम्बर भी जारी किया साथ ही हर जिले में नर्मदा युवा सेना के गठन की बात भी कही.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading