Home /News /madhya-pradesh /

MP में कोरोना रिटर्न: महाराष्ट्र सीमा से सटे बड़वानी के सभी गांवों के रास्ते बंद, पुलिस तैनात

MP में कोरोना रिटर्न: महाराष्ट्र सीमा से सटे बड़वानी के सभी गांवों के रास्ते बंद, पुलिस तैनात

बड़वानी में सीमावर्ती इलाकों के रास्तों को बंद कर दिया गया है.

बड़वानी में सीमावर्ती इलाकों के रास्तों को बंद कर दिया गया है.

Barwani COVID-19 Update: महाराष्ट्र में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए बड़वानी कलेक्टर ने बैरिकेड लगाने के दिए आदेश. गांवों में रास्ते बंद कर महाराष्ट्र से आने-जाने वालों पर लगाई रोक.

बड़वानी. मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमण के मामले एक बार फिर से बढ़ने लगे हैं. खासकर महाराष्ट्र से सटे सीमावर्ती इलाकों में ज्यादा सतर्क रहने की अपील की जा रही है. बड़वानी जिले से सटे हुए महाराष्ट्र राज्य में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. इसको मद्देनजर रखते हुए बड़वानी कलेक्टर शिवराज सिंह वर्मा ने महाराष्ट्र राज्य से सटे हुए सीमावर्ती ग्रामीण क्षेत्रों  को जोड़ने वाले सभी रास्तों को तत्काल बंद करने के आदेश संबंधित एसडीएम को दे दिए हैं. जहां पुलिस और अन्य विभागों की मदद से बैरिकेड के माध्यम से रास्ता बंद कर महाराष्ट्र से आने जाने वालों पर रोक लगा दी है.

बड़वानी में खेतिया से लगाकर वरला, बलवाड़ी तक लगभग 150 से  200 किलोमीटर तक का  बड़वानी जिले का क्षेत्र  महाराष्ट्र सीमा से सटा हुआ है, जिसको देखते हुए जिला प्रशासन ने एहतियातन यह कदम उठाया है. वहीं सेंधवा बिजासन वाले मुंबई आगरा नेशनल हाईवे 3 और  खेतिया  सिर्फ यही दो  रास्तों से वाहनों का आना-जाना जारी रहेगा इसके पूर्व राज्य शासन के द्वारा जारी किए गए.



महाराष्ट्र से आने वाली बसों पर रोक
आदेश में महाराष्ट्र से आने और जाने वाली यात्री बसों के आवागमन पर रोक लगाई जा चुकी है. वहीं जिले के महाराष्ट्र से सटे 3 गांव वरला , बलवाड़ी और मालवन में  ग्रामीणों ने निर्णय लेते हुए लॉकडॉउन कर दिया है. ग्रामीणों ने बैठक कर स्वत: लॉकडाउन करने का फैसला किया. इसके पीछे उन्होंने गांव के लोगों की सुरक्षा का हवाला दिया. बड़वानी कलेक्टर शिवराज सिंह वर्मा ने बताया कि कोरोनो संक्रमण से लोगों को बचाने के लिए कुछ फैसले लिए गए हैं. इनमें सीमावर्ती इलाकों के रास्तों को बंद करना भी शामिल है.

Tags: Corona, Madhya pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर