चारा मशीन के करंट की चपेट में आए युवक का हाथ कटा, हुई मौत
Barwani News in Hindi

चारा मशीन के करंट की चपेट में आए युवक का हाथ कटा, हुई मौत
इस चारा मशीन में करंट आने से हुई युवक संजय की मौत

बड़वानी जिले के ग्राम लोनसरा में एक दर्दनाक हादसा पेश आया. इस हादसे में 27 वर्षीय युवक संजय की चारा मशीन में आए करंट से मौत हो गई.घटना के वक्त संजय अकेला ही था. इस कारण से घटना का कोई भी प्रत्यक्षदर्शी नहीं रहा.

  • Share this:
बड़वानी जिले के ग्राम लोनसरा में एक दर्दनाक हादसा पेश आया. इस हादसे में 27 वर्षीय युवक संजय की चारा मशीन में आए करंट से मौत हो गई.घटना के वक्त संजय अकेला ही था. इस कारण से घटना का कोई भी प्रत्यक्षदर्शी नहीं रहा लेकिन मौके को देखकर और घर वालों से बात के आधार पर पुलिस ने बताया कि घटना के समय युवक संजय पशुओं को खिलाने के लिए हरा चारा काट रहा था. तब ही उसे करंट लगा और उसका हाथ भी करंट के झटके से मशीन में आ गया. संजय गले में जले होने के निशान भी हैं और उसका एक हाथ भी मशीन में आने से कट गया.दोनों चीजें एक साथ होने से उसकी मृत्यु की संभावनाएं जताई जा रही है.घटना पर शव इतना वीभत्स दशा में मिला कि उसे देख पुलिस वाले भी सिहर उठे.पुलिस ने शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया.

पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण का खुलासा होने की बात कही. जवान युवक की इस तरह मौत की घटना से गाँव में शोक छा गया.वहीं मृतक के परिजनों का तो रो-रो कर बुरा हाल हो गया. पुलिस ने इस घटना के बाद ग्रामीणों को सचेत किया कि बरसात में कोई भी विद्युत उपकरण जैसे प्रेस, हीटर, पानी की मोटर, कूलर आदि हो, उसके धातु वाली बॉडी को सीधे ना छुएं और सावधानी से प्रयोग करें. उसके अंदर करंट तो नहीं आ रहा यह समय-समय पर चैक करते रहें.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज