बड़वानी में मामूली विवाद में भाई ने बड़े भाई की कर दी हत्या
Barwani News in Hindi

बड़वानी में मामूली विवाद में भाई ने बड़े भाई की कर दी हत्या
वारदात स्थल का निरीक्षण करती बड़वानी पुलिस

बड़वानी शहर में मामूली विवाद में छोटे भाई ने बड़े भाई के सिर पर ईंट मारकर हत्या कर दी उसके बाद वह फरार हो गया. पुलिस उसकी तलाश में जुटी है.

  • Share this:
बड़वानी में शुक्रवार को एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया. छोटी सी बात को लेकर हुए विवाद में एक भाई अपने बड़े भाई का हत्यारा बन बैठा. घटना बड़वानी शहर के चांदशाह मोहल्ले में निर्माणाधीन मकान को लेकर घटी. आसपास ही दोनों भाई रहते थे. दोनों भाई अपने परिवार के साथ जीवन गुजर-बसर कर रहे थे कि गुरुवार की रात छत पर लगी टीन के शेड को इधर से उधर खिसकाने की बात को लेकर दोनों भाई में विवाद शुरू हो गया. इसके बाद छोटे भाई राजाराम ने गुस्से में मकान बनाने में लग रही ईंट के ढेर में से ईट उठाई और बड़े भाई सीताराम के सिर पर दे मारा. इस पूरे घटनाक्रम में राजाराम की पत्नी ने भी उसका बराबर साथ दी. अपने पति पर हमला होता देख सीताराम की पत्नी ने बीच बचाव किया तो छोटे भाई और उसकी पत्नी ने सीताराम की पत्नी पर भी हमला कर दिया जिसमें उसे मामूली चोट आई.

छोटे भाई की पत्नी ने भी दिया साथ 
जब राजाराम और उसकी पत्नी ने देखा कि सिर में ईंट लगने के बाद सीताराम की मौत हो चुकी है तो दोनों मौके से फरार हो गए. मामले में सीताराम के सिर के पीछे के हिस्से में चोट लगी थी जिसके चलते 45 वर्षीय सीताराम ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. घटना की सूचना मिलते ही बड़वानी कोतवाली पुलिस में मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और सीता राम छोटे भाई राजा राम के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है.

ये भी पढ़ें-
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading