vidhan sabha election 2017

सेंधवा कोर्ट परिसर में हत्या के दो आरोपियों को गोली मारी, हमलावर गिरफ्तार

Pankaj Shukla | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: October 12, 2017, 5:09 PM IST
सेंधवा कोर्ट परिसर में हत्या के दो आरोपियों को गोली मारी,  हमलावर गिरफ्तार
सेंधवा कोर्ट परिसर में हत्या के आरोपी को मारी गोली
Pankaj Shukla | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: October 12, 2017, 5:09 PM IST
सेंधवा के न्यायालय परिसर में गुरुवार को एक सनसनीखेज मामला सामने आया. जिससे कोर्ट परिसर में हड़कंप मच गया. यहां न्यायालय में पेशी के लिए लाए गए दो अपराधियों पर एक हमलावर ने दनादन गोलियां बरसा दी. घायलों को सेंधवा के निजी चिकित्सालय में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है. एसपी और एफएसएल की टीम ने घटना स्थल का जायजा लिया.  पुलिस फोर्स तैनात किया गया है.

जानकारी के अनुसार सेंधवा न्यायालय में गुरुवार को इंदौर से दो अपराधी गोपाल जोशी और संतोष शुक्ला को पूर्व से न्यायालय में चल रहे प्रकरण में पेशी पर लाया गया था. मामले की सुनवाई के दौरान जज के सामने वहीं मौजूद एक व्यक्ति ने दोनों पर दनादन गोलियां बरसा दीं. सूझबूझ दिखाते हुए वहीं मौजूद कोर्ट मुंशी ठान सिंह चौहान ने हमलावर को तत्काल गिरफ्त में ले लिया. वहीं घायलों को एंबुलेंस की सहायता से सिविल अस्पताल भेजा गया. जहां से उन्हें गंभीर अवस्था में जिला चिकितसालय के लिए रेफर किया गया. किंतु प्रारंभिक उपचार के लिए सेंधवा के ही एक निजी अस्पताल में उन्हें फिलहाल रखा गया है.

घटना के बाद न्यायालय में भारी मात्रा में पुलिस बल पहुंच गया. जिला पुलिस अधीक्षक समेत एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंच गई. मामले की जांच के बाद ही खुलासा होगा कि इन दोनों पर इस तरह हमला क्यों किया गया. पकड़े गए हमलावर का नाम बबलू निवासी सेंधवा बताया जा रहा है.

पेशी के दौरान जज के सामने पेशी पर आए मुलजिमों पर न्यायालय के कक्ष के भीतर गोली चलने का यह अपने आप में एक सनसनीखेज मामला है. घटना के प्रत्यक्षदर्शी ठान सिंह ने बताया की गोपाल जोशी और संतोष शुक्ला की पेशी शुरू हुई ही थी की एक हमलावर ने आकर जेब से रिवाल्वर निकाली और गोपाल जोशी के ऊपर फाइरिंग शुरू कर दी. हमलावर बबलू ने पांच फायर किए. जिसमें से तीन गोली निशाने पर लगना बताया जा रहा है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर