लाइव टीवी

5 साल की बच्ची की निर्मम हत्या पर शिवराज ने जताया दुख, बोले-न्‍याय दिला कर ही लेंगे चैन की सांस

News18 Madhya Pradesh
Updated: October 3, 2019, 11:45 PM IST
5 साल की बच्ची की निर्मम हत्या पर शिवराज ने जताया दुख, बोले-न्‍याय दिला कर ही लेंगे चैन की सांस
पांच साल की बच्‍ची हत्‍या पर शिवराज ने दिया ये बयान.

  • Share this:
बड़वानी. मध्‍य प्रदेश के बड़वानी जिले के वरला पुलिस थाना (Varla Police Station) क्षेत्र के ग्राम मालवन में बुधवार को एक मासूम बेटी के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया. इस को लेकर प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Former Chief Minister Shivraj Singh Chauhan) ने दुख जताने के साथ मासूम को न्‍याय दिलवाने की कसम खाई है. आपको बता दें कि हत्यारे ने पांच साल की मासूम की बड़ी ही बेरहमी से हत्या की और उसके प्राइवेट पार्ट में कपास के फल घुसा दिए थे. जबकि मुंह में लकड़ी व मिट्टी ठूंसी के अलावा आंख व नाक में भी मिट्टी भर दी थी. मंगलवार दोपहर से गायब मासूम का शव उसके घर से करीब आधा किमी दूर ज्वार के खेत में बुधवार को मिला. घटना की सूचना पर एसपी डीआर तेनीवार (SP DR Teniwar) सहित एफएसएल की टीम ने मौके पर पहुंच निरीक्षण किया. जबकि अज्ञात के विरूद्ध हत्या का प्रकरण दर्ज खोजबीन शुरू की गई है.

शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट किया, 'बड़वानी में मासूम बच्ची की निर्मम हत्या के समाचार से हृदय तार-तार हो गया. ईश्वर से दिवंगत बेटी की आत्मा को शांति देने और परिजनों को यह वज्रपात सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं! पीड़ित परिवार के साथ हम सब खड़े हैं और न्याय दिलवाकर ही चैन की सांस लेंगे.'



प्रारंभिक जांच में सामने आई ये बात

इस मामले में प्रारंभिक जांच में दुष्कर्म की बात सामने नहीं आई है. जानकारी के अनुसार वरला थाना क्षेत्र के ग्राम मालवन में मंगलवार दोपहर को पांच वर्षीय मासूम बालिका अपने भाई के ढ़ाई वर्षीय बेटे के साथ कुरकुरे लेने गई थी. बालक तो वापस घर आ गया, लेकिन शाम तक मासूम घर नहीं लौटी. इसके बाद परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की. बुधवार को गांव के विशाल नामक किशोर ने बालिका के घर से करीब आधा किलोमीटर दूर ज्वार के खेत में उसका शव देख परिजनों को सूचना दी. परिजन बुरी स्थिति में बेटी का शव देख बिलख उठे. इस बात की सूचना वरला पुलिस को दी गई. इस पर एसपी डीआरतेनीवार व एफएसएल अधिकारी बीएस बघेल सहित टीम मौके पर पहुंची. एफएसएल टीम ने मौके का निरीक्षण कर साक्ष्य जुटाने के बाद मासूम का शव पोस्टमार्टम के लिए सेंधवा सिविल अस्पताल भेज दिया. जहां तीन डॉक्टरों की टीम ने पोस्टमार्टम किया.

हत्या का प्रकरण दर्ज
मामले को लेकर एसपी डीआर तेनीवार ने बताया कि यह एक दुखद घटनाक्रम है. पोस्टमार्टम में बालिका के प्राइवेट पार्ट सहित मुंह, नाक, आंख में मिट्टी, लकड़ी आदि पाए गए हैं. हालांकि दुष्कर्म की पुष्टि नहीं हुई है. जबकि मामले में अज्ञात आरोपी के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर खोजबीन की जा रही है.(रिपोर्ट- पंकज शुक्ला)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बड़वानी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 3, 2019, 11:45 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर