कर्जमाफी के नाम पर खेल : किसान ने नहीं लिया कभी लोन, फिर भी 2 लाख हो गए माफ
Barwani News in Hindi

किसान ने कहा है कि उसने कहीं से भी लोन नहीं लिया था फिर भी उसके नाम पर 2 लाख रुपए की कर्जमाफी कर उसका नाम कर्जदारों की लिस्ट में रखा गया है.

  • Share this:
मध्य प्रदेश में किसानों की कर्जमाफी के नाम पर अनियमितता के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं. एक के बाद एक नए मामले सामने आ रहे हैं. ऐसा ही एक मामला बड़वानी जिले में राजपुर तहसील के ग्राम पाडला से आया है. यहां एक किसान जितेंद्र राठौर ने राजपुर एसडीएम के पास शिकायत दर्ज कराई है. किसान ने कहा है कि उसने कहीं से भी लोन नहीं लिया था फिर भी उसके नाम पर 2 लाख रुपए की कर्जमाफी कर उसका नाम कर्जदारों की लिस्ट में रखा गया है.

जितेंद्र के मुताबिक उसने सोसायटी में बचत खाता चालू किया था, जिसमें किसी प्रकार से कोई भी कर्ज नहीं लिया था. लेकिन सरकार द्वारा कर्जमाफी की घोषणा के बाद कर्जदारों की सूची लगाई गई तो उसमें उसके ऊपर भी 2 लाख रुपए का कर्ज बताया गया. जिसके बाद मामले की छानबीन की तो पाया की रणगांव डेब सोसायटी में उसके ऊपर 2 लाख रुपए का कर्ज़ बताया जा रहा है जो उसके द्वारा नहीं लिया गया.

किसान जितेंद्र ने रणगांव सोसायटी के प्रबंधक पर फर्जी तरीके से उसके खाते से पैसों के लेनदेन करने का आरोप लगाया. शिकायत मिलने के बाद एसडीएम राजपुर व पुलिस ने दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही है.



ये भी पढ़ें- 'लूसी' की सुरक्षा में तैनात रहे तीन गार्ड, जानिए क्या है वजह
ये भी पढ़ें- क्योंकि जनता को दागी पसंद हैं... आपराधिक पृष्टभूमि वाले 55 नेता बने विधायक
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading