लाइव टीवी

पॉली​टेक्निक छात्र की चाकुओं से गोदकर हत्या, कारण अज्ञात

ETV MP/Chhattisgarh
Updated: August 22, 2017, 10:44 AM IST
पॉली​टेक्निक छात्र की चाकुओं से गोदकर हत्या, कारण अज्ञात
पुलिस अधिकारियों को घटनास्थल दिखाता मृतक का चचेरा भाई.

मिनी मुंबई के नाम से मशहूर मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में सोमवार देर रात अज्ञात बदमाशों ने एक छात्र की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी.

  • Share this:
मिनी मुंबई के नाम से मशहूर मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में सोमवार देर रात अज्ञात बदमाशों ने एक छात्र की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी. मृतक मूलत: बड़वानी का रहने वाला था और इंदौर में पॉलीटेक्निक की पढ़ाई कर रहा था. पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है.
इंदौर में चाकुबाजी की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. जानकारी के अनुसार ऐसी ही एक घटना द्वारिकापुरी थाना क्षेत्र में हुई. यहां छ: से सात बदमाशों ने मिलकर एक छात्र पर चाकुओं से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया. मृतक छात्र का नाम विकास इकबाले है. छात्र अपने भाई के साथ किसी काम से बाहर निकल था और उसी दौरान पुलिस वाहन चेकिंग पाइंट से कुछ ही दूरी पर बदमाशों ने छात्र विकास पर हमला कर दिया. बदमाशों ने मृतक के पेट और पैरों पर चाकुओं से सात से आठ वार किए. चाकुओं के गंभीर जख्मों के चलते छात्र की मौके पर ही मौत हो गई. छात्र द्वारिका पूरी थाना क्षेत्र में अपने चाचा के पास रहकर पॉलीटेक्निक की पढ़ाई कर रहा था. पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ प्रकरण दर्ज जांच शुरू कर दी है.
इंदौर में चाकुबाजी एक यह पहली घटना नहीं है. इसके पहले भी इस तरह की घटनाएं सामने आ चुकी हैं. कुछ समय पूर्व ही एक ड्रायफ्रूट व्यापारी अतुल काकानी की भी बदमाशों ने चाकू घोंपकर हत्या कर दी थी.

(विकास सिंह चौहान)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बड़वानी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 22, 2017, 9:01 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर