Home /News /madhya-pradesh /

पति-पत्नी ने साथ में छलकाए जाम, फिर छोटी सी बात पर चारों ओर बिखर गया खून

पति-पत्नी ने साथ में छलकाए जाम, फिर छोटी सी बात पर चारों ओर बिखर गया खून

Demo Photo

Demo Photo

पति और पत्नी दोनों को ही शराब पीने का शौक था. उस दिन भी वो शराब के नशे में चूर थे जब उनके बीच खाने को लेकर झगड़ा शुरू हो गया, जिसका अंत मौत के साथ हुआ.

पति और पत्नी दोनों को ही शराब पीने का शौक था. उस दिन भी वो नशे में चूर थे जब उनके बीच खाने को लेकर झगड़ा शुरू हो गया, जिसका अंत मौत के साथ हुआ.

मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले के ग्राम धनोरा में पति ने पत्नी की डंडे से पीटकर हत्या कर दी. पुलिस ने अनुसार, धनोरा के बावज्या और उसकी पत्नी कुल्पी बाई के बीच खाना बनाने की बात को लेकर झगड़ा हो गया था.

दंपति के बीच झगड़ा बढ़ा तो बावज्या ने अपनी 60 वर्षीय पत्नी को पास रखे डंडे से पीटना शुरू कर दिया. उसने अपने जानलेवा वार तब तक जारी रखे जब तक कुल्पी बाई की जान नहीं चली गई.

घटना का खुलासा तब हुआ जब मृतिका का बेटा जीबा घर पहुंचा. उसने तुरंत पुलिस को मामले की जानकारी दी. सूचना मिलते ही पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया.

आसपास के लोगों से पूछताछ में खुलासा हुआ कि पति-पत्नी दोनों ही शराब पीने के आदि थे. इस कारण उनमें रोज ही झगड़े हुआ करते थे.

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक टीएस बघेल ने बताया कि सिर पर किए गए वार से महिला के सिर की हड्डियों में फ्रेक्चर हो गया था, जिस वजह से उसकी मौत हुई.

पुलिस ने घटना के बाद से फरार आरोपी पति बावज्या के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है. साथ ही महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, जिसे बाद में परिजनों को सौंप दिया जाएगा.

Tags: Murder

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर