लाइव टीवी

विवाह न कराने पर छोटे भाई ने बड़े पर कर दी बंदूक से फायरिंग

Pankaj Shukla | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: June 18, 2016, 10:20 PM IST
विवाह न कराने पर छोटे भाई ने बड़े पर कर दी बंदूक से फायरिंग
प्रतीकात्मक तस्वीर

छोटे भाई ने बड़े भाई पर गोलियों से इसलिए फायरिंग कर दी, क्योंकि वो उसकी शादी नहीं करा रहा था और बड़े भाई ने छोटे की सरकारी नौकरी भी छुड़वा दी थी. गोली के छर्रे लगने से घायल युवक को बड़वानी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

  • Share this:
मध्यप्रदेश धार जिले में छोटे भाई ने बड़े भाई पर गोलियों से इसलिए फायरिंग कर दी, क्योंकि वो उसकी शादी नहीं करा रहा था और बड़े भाई ने छोटे की सरकारी नौकरी भी छुड़वा दी थी. गोली के छर्रे लगने से घायल युवक को बड़वानी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बाग पुलिस के अनुसार, जिले के बाग थाना इलाके के उमरी गांव का रहने वाला घायल धूमसिंह पिता कुंवरसिंह खंडवा में सेल्स टैक्स अधिकारी के पद पर पदस्थ है. वह छूट्टी लेकर परिवार से मिलने के लिए गांव आया था. जहां उसके छोटे भाई खूमसिंह से शादी नहीं करवाने और नौकरी छुड़वाने को लेकर विवाद हो गया.

बड़े भाई ने उसे खूब समझाया. इसके बावजूद छोटे ने बारह बोर की बंदूक से धूमसिंह पर जान लेने की नीयत से फायर कर दिया. हालांकि, गोली की बजाए छर्रे धूमसिंह के दोनों पैरों के घुटनों में लग गए.

जानकारी के अनुसार आरोपी पूर्व में सीआरपीएफ में नौकरी कर रहा था. बड़े भाई ने आगे पढ़वाने के लिए उसकी नौकरी छुड़वा दी, जिसके बाद से ही आरोपी बेरोजगारी के चलते दूसरी नौकरी तलाश रहा था और इसी वजह से उसकी शादी नहीं हो पा रही थी. इससे गुस्साए युवक ने अपने बड़े भाई की जान लेने का प्रयास किया.

फिलहाल, बाग थाना पुलिस ने इस मामले में आरोपी खूमसिंह के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं, घटनास्थल से बंदूक को भी जब्त कर लिया है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बड़वानी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 18, 2016, 8:53 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर