लाइव टीवी

अवैध शराब निर्माण के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई,16 भट्टियां नष्ट

Pankaj Shukla | News18 Madhya Pradesh
Updated: August 1, 2018, 8:13 PM IST
अवैध शराब निर्माण के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई,16 भट्टियां नष्ट
देशी शराब की एक अवैध भट्टी नष्ट करती पुलिस

अवैध शराब निर्माण के खिलाफ बड़वानी पुलिस की बड़ी कार्रवाई सामने आई है.पुलिस ने अपने अभियान के दौरान शराब बना रही 16 भट्टियों को किया नष्ट वहीं एक लाख का महुआ लहान भी नष्ट किया.

  • Share this:
अवैध शराब निर्माण के खिलाफ बड़वानी पुलिस की बड़ी कार्रवाई सामने आई है.पुलिस ने अपने अभियान के दौरान शराब बना रही 16 भट्टियों को किया नष्ट वहीं एक लाख का महुआ लहान भी नष्ट किया.ग्राम कसरावद के पास घनी झाड़ियों और पेड़ों के बीच यह महुआ लहान प्लास्टिक के ड्रमों में भरकर छुपाकर रखा गया था जिसे पुलिस ने ढूंढ ढूंढ कर नष्ट किया.वहीं नाले किनारे की शराब बनाने की भट्टियों को भी तोड़कर शराब तैयार करने वाले मिश्रण को नष्ट किया.छापा कार्यवाही के दौरान सभी आरोपी फरार हो गए.इस निर्जन में एक लंबे अरसे से अवैध शराब बनाने का गोरखधंधा चल रहा था.बड़वानी कोतवाली इन दिनों अवैध शराब के खिलाफ लगातार कार्यवाही कर रही है.

बड़वानी जिले के नर्मदा नदी के किनारे बसे ग्राम कसरावद व् आसपास के नालों में शराब बनाने का धंधा जोरों पर चल रहा है.यहां के शराब माफिया डाल-डाल तो पुलिस पात-पात है.शराब माफिया देशी शराब बनाने की भट्टिया लगाते हैं और महुआ लहान गलाते हैं तो पुलिस मौके पर पहुंचकर सब कुछ तहस नहस कर देती है.पुलिस लगातार कार्यवाही तो कर रही है लेकिन कहीं न कहीं पुलिस से ज्यादा तगड़ा सूचना तंत्र शराब माफियाओं का है जो पुलिस के पहुंचने से पहले ही मौके से नौ दो ग्यारह हो जाते हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बड़वानी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 1, 2018, 8:13 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...