लाइव टीवी

मोहम्मद अशरफ अशरफी बोले, 'भारत-पाक के बीच नफरत के लिए नेता जिम्मेदार'

Pankaj Shukla | News18 Madhya Pradesh
Updated: May 12, 2018, 6:54 PM IST
मोहम्मद अशरफ अशरफी बोले, 'भारत-पाक के बीच नफरत के लिए नेता जिम्मेदार'
हजरत मोहम्मद अशरफ अशरफी

र्ल्ड सूफी फोरम आल इण्डिया उलेमा मशाईक बोर्ड दिल्ली के राष्ट्रीय अध्यक्ष हजरत मोहम्मद अशरफ अशरफी बड़वानी जिले में अमन और मोहब्बत का पैगाम लेकर पहुंचे.

  • Share this:
राष्ट्रीय सूफी संत हजरत मोहम्मद अशरफ अशरफी ने भारत-पाकिस्तान की सियासत पर निशाना साधा है. उन्होंने दोनों देशों के बीच बढ़ती नफरत के लिए दोनों देश के राजनेताओं को जिम्मेदार ठहराया.

दरअसल, वर्ल्ड सूफी फोरम आल इण्डिया उलेमा मशाईक बोर्ड दिल्ली के राष्ट्रीय अध्यक्ष हजरत मोहम्मद अशरफ अशरफी बड़वानी जिले में अमन और मोहब्बत का पैगाम लेकर पहुंचे. उन्होंने मीडिया से बातचीत में भारत और पाकिस्तान की सियासत पर निशाना साधते हुए कहा कि दोनों देशों की सियासत इस तरह नफरत और खराब संबंधो के लिए जिम्मेदार है.

उन्होंने कहा कि भारत पाक की जनता के दिलों में एक दूसरे के लिए मोहब्बत है. महज एक बार्डर बनने से पाकिस्तान नाम दे दिया गया है. दोनों देश की तहजीब, बोली और रहन-सहन एक जैसा है. आखिर पाकिस्तान में रहने वाले भी है तो हिन्दुस्तानी ही हैं. सियासी लोग नफरत पैदा कर अपना काम कर चुके है

उन्होंने कहा कि दोनों देश की अवाम और धार्मिक गुरुओं को आगे आकर दोनों देशों के बीच समस्या का समाधान मोहब्बत से करना होगा. उन्होंने राम मंदिर मुद्दे के लिए भी सियासत को जिम्मेदार ठहराया.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बड़वानी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 12, 2018, 6:54 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...