MP: महाशिवरात्रि के भंडारे में प्रसाद खाने से 1500 लोग हुए बीमार

भंडारे मे साबूदाने की खिचड़ी और आलू की मिठाई खाने से करीब 1500 लोग बीमार हो गए. इनमें पांच से सात गांव के लोग शामिल हैं.

Pankaj Shukla | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: February 13, 2018, 10:58 PM IST
MP: महाशिवरात्रि के भंडारे में प्रसाद खाने से 1500 लोग हुए बीमार
पांच से सात गाँव के बच्चों महिलाओं और पुरषों की तबियत बिगड़ी
Pankaj Shukla | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: February 13, 2018, 10:58 PM IST
मध्य प्रदेश के बड़वानी में मंगलवार को महाशिवरात्रि के भंडारे में साबूदाने की खिचड़ी और आलू की मिठाई खाने से करीब 1500 लोग बीमार होने की ख़बर है. बीमार हुए लोगों में पांच से सात गांवों के लोग शामिल बताए जाते हैं. लोगों की संख्या इतनी ज्यादा है कि मरीजों को ट्रैक्टर और पिकअप की मदद से चिकित्सालय ले जाया जा रहा है.

रिपोर्ट के मुताबिक बड़वानी जिले के पांच से सात गांवों के बच्चों, महिलाओं और पुरुषों की तबियत बिगड़ी है. शुरू में 200 से अधिक पीड़ितों को जिला चिकित्सालय मे भर्ती कराया गया, लेकिन धीरे-धीरे और लोगों की तबीयत खराब होने की रिपोर्ट दर्ज की गई.

स्थानीय विधायक ने बताया कि करीब 1500 ग्रामीणों ने महाशिवरात्रि भंडारे की प्रसादी को ग्रहण किया था. उनके मुताबिक महाशिवरात्रि भंडारे की प्रसादी ग्रहण करने के बाद लोगों ने पेट दर्द की शिकायत की और उल्टी होने की शिकायत दर्ज कराई. मरीजों की संख्या अधिकता को देखते हुए कुछ मरीजों को निजी अस्पतालों में भी भर्ती करवाया जा रहा है.

विधायक ने बताया कि उन्होंने जिलाधिकारी से बात करके पीड़ितों को निजी अस्पतालों मे मरीजों को भर्ती करवाया. उन्होंने बताया कि पीड़िता की चिकित्सा के लिए गांवों के लिए भी डाक्टरों की टीम रवाना की गई है,
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर