लाइव टीवी

मोबाइल की घंटी बजी और कलेक्टर ने ठोक दिया अधिकारी पर जुर्माना

Pankaj Shukla | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: June 13, 2016, 9:23 PM IST
मोबाइल की घंटी बजी और कलेक्टर ने ठोक दिया अधिकारी पर जुर्माना
demo pic

कलेक्टर की मीटिंग के दौरान मोबाइल की घंटी बजने पर एक अधिकारी को जुर्माना भरना पड़ा. बताया जा रहा है कि कलेक्टर ने इस संबंध में पहले ही चेतावनी जारी कर दी थी, बावजूद इसके जब अधिकारी का मोबाइल मीटिंग के दौरान बजा तो उन्होंने उस पर जुर्माना लगा दिया.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले में कलेक्टर की मीटिंग के दौरान मोबाइल की घंटी बजने पर एक अधिकारी को 100 रुपए जुर्माना देना पड़ा.

एक सप्ताह पहले ही जिले के कलेक्टर का दायित्व संभालने वाले तेजस्वी एस नायक ने पहले ही अधिकारियों को मोबाइल फोन को लेकर चेतावनी दी
थी.

दरअसल, नवागत कलेक्टर ने पिछले सप्ताह अपनी प्रथम समय सीमा बैठक के दौरान सभी अधिकारियों को अपने मोबाइल फोन को बैठकों के दौरान साइलेंट मोड में रखने की हिदायत दी थी.

कलेक्टर ने कहा था कि यदि किसी अधिकारी का मोबाइल बैठक के दौरान बजा तो उन पर कार्रवाई की जाएगी. जिसमें अधिकारियों पर जुर्माना लागना भी शामिल है.

ऐसे में जब सोमवार को समय सीमा बैठक के दौरान डूडा के अधिकारी रियाजद्दीन कुरैशी के मोबाइल की घंटी बजी तो उन्हें इस नियम के तहत 100 रुपए का जुर्माना बतौर सहयोग राशि, झण्डा दिवस के लिए बनाए गए कोष में जमा करानी पड़ी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बड़वानी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 13, 2016, 9:23 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर