बड़वानी: फूड प्वॉइजनिंग से एक ही परिवार के 12 लोगों की तबियत बिगड़ी
Barwani News in Hindi

बड़वानी: फूड प्वॉइजनिंग से एक ही परिवार के 12 लोगों की तबियत बिगड़ी
निवाली अस्पताल में भर्ती मरीज

अस्पताल में भर्ती फूड प्वॉइजनिंग से पीड़ित परिवार के सदस्य ने बताया कि सभी घर के सभी लोगों ने दाल-रोटी खाई थी और छाछ पी थी. इसके करीब 2 घंटे बाद ही सभी को अचानक पेट में दर्द होने लगा और उल्टी-दस्त की शिकायत हो गई.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले के कुंजरी गांव में एक ही परिवार के 12 लोग फूड प्वॉइजनिंग के शिकार हो गए. घटना के बाद ग्रामीणों ने सभी लोगों को निवाली अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां सभी का इलाज जारी है. गांव में फूड प्वॉइजनिंग की घटना के बाद बाद डॉक्टरों की एक टीम ने गांव को दौरा किया और हालात का जायजा लिया.

अस्पताल में भर्ती फूड प्वॉइजनिंग से पीड़ित परिवार के सदस्य ने बताया कि सभी घर के सभी लोगों ने दाल-रोटी खाई थी और छाछ पी थी. इसके करीब 2 घंटे बाद ही सभी को अचानक पेट में दर्द होने लगा और उल्टी-दस्त की शिकायत हो गई. इसके बाद ग्रामीण ने परिवार के सभी लोगों को निवाली के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया.

गांव में फूड प्वॉइजनिंग की खबर मिलते ही स्वास्थ्य विभाग भी हरकत में आ गया और डॉक्टरों की टीम के साथ कुंजरी गांव पहुंच गया. डॉक्टरों में गांव से पानी और खाने के सैम्पल लिए और गांव के हालात का जायजा भी लिया. चिकित्सकों की टीम ने अन्य ग्रामीणों का स्वास्थ परीक्षण भी किया, लेकिन किसी को भी फूड प्वॉइजनिंग की शिकायत नहीं मिली. पीड़ित परिवार के लोग अस्पताल में भर्ती है और उनकी हालत स्थिर बनी हुई है.



यह भी पढ़ें-  MP में भंडारे में खिचड़ी खाने से तीन साल के मासूम की मौत, 300 लोग बीमार
यह भी पढ़ें-  विषाक्त भोजन करने से एक ही परिवार के तीन बच्चों की मौत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading