पेट्रोल पंप ने निकाला ऑफर, तेल भराने पर मिल रही है मोटरसाइकिल!
Barwani News in Hindi

पेट्रोल पंप ने निकाला ऑफर, तेल भराने पर मिल रही है मोटरसाइकिल!
यह पहल आसपास में चर्चा का विषय बनी हुई है

महाराष्ट्र सीमा से सटे सेंधवा के पेट्रोल पंप मालिक ने महंगाई के कारण कम बिक रहे पेट्रोल-डीजल के साथ आकर्षक उपहार योजना निकाल दी है. ग्राहकों को आकर्षित करने की यह पहल आसपास में चर्चा का विषय बनी हुई है.

  • Share this:
पूरे देशभर में पेट्रोल डीजल की कीमतें लगातार बढ़ रही हैं. ऐसे में मध्य प्रदेश के बड़वानी स्थित एक पेट्रोल पंप के मालिक ने ग्राहकों के लिए एक ऐसी योजना निकाली है, जिसमें ग्राहकों को चाय-नाश्ते से लेकर मोटरबाइक तक इनाम में मिल रहे हैं.

दरअसल, महाराष्ट्र सीमा से सटे सेंधवा के पेट्रोल पंप मालिक ने महंगाई के कारण कम बिक रहे पेट्रोल-डीजल के साथ आकर्षक उपहार योजना निकाल दी है, जिसमें चाय-नाश्ते से लेकर मोटरबाइक तक के इनाम देकर ग्राहकों को आकर्षित करने का प्रयास किया जा रहा है. ग्राहकों को आकर्षित करने की यह पहल आसपास में चर्चा का विषय बनी हुई है.

पेट्रोल पंप मालिक के अनुसार तेल की सेल पूरी तरह खत्म होने के चलते यह योजना निकालनी पड़ी. उनके अनुसार, मध्यप्रदेश में पेट्रोल-डीजल पर टैक्स ज्यादा होने से महाराष्ट्र की तुलना में पेट्रोल-डीजल महंगा है, इसलिए गाड़ी वाले यहां से डीजल नहीं डलवाते हैं. अगर बाहर से लोग मध्य प्रदेश आते हैं तो महाराष्ट्र से ही डलवा कर आते हैं या मध्य प्रदेश से सिर्फ उतना ही डलवाते हैं जितने में वे महाराष्ट्र पहुंच सकें.



उनके अनुसार उनके पंप के नहीं बल्कि महाराष्ट्र सीमा से लगे मध्य प्रदेश के जितने भी गांव और शहर हैं, वहां सब जगह सेल घटा है और और यही स्थिति बनी हुई है. इसी के चलते वे यह सब कर रहे हैं. वह चाहते हैं कि सरकार टैक्स कम करें ताकि उनका सेल पहले की तरह बढ़ सके.
वहीं पेट्रोल पंप द्वारा निकाली गई इस योजना के बाद ट्रक वाले यहां रुक रहे हैं और डीजल डलवा कर इनाम भी पा रहे हैं. ट्रकों के ड्राइवर साफ तौर पर कहते हैं कि अगर इनाम नहीं मिलता तो हम यहां के बजाय महाराष्ट्र से डीजल डलवाते.
(बड़वानी से पंकज शुक्ला)

ये पढ़ें- पीएम मोदी से बात करने के इंतजार में रात भर नहीं सोईं आशा कार्यकर्ता!
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading