लाइव टीवी

बड़वानी में साढ़े 3 साल की बच्‍ची के साथ हुआ दुष्‍कर्म, पुलिस ने आरोपी को जेल भेजा

Pankaj Shukla | News18 Madhya Pradesh
Updated: October 31, 2019, 10:55 PM IST
बड़वानी में साढ़े 3 साल की बच्‍ची के साथ हुआ दुष्‍कर्म, पुलिस ने आरोपी को जेल भेजा
पुलिस ने मुकेश जादम को किया गिरफ्तार.

बड़वानी जिले (Barwani District) के अंजड़ पुलिस थाना क्षेत्र में मानवीयता को झकझोर देने वाला मामला सामने आया. यहां 53 वर्षीय मुकेश जादम (Mukesh Jadam) ने पड़ोस में रहने वाली साढ़े 3 वर्षीय मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है.

  • Share this:
बड़वानी. मध्‍य प्रदेश के बड़वानी जिले (Barwani District) के अंजड़ पुलिस थाना क्षेत्र में मानवीयता को झकझोर देने वाला मामला सामने आया. यहां 53 वर्षीय मुकेश जादम (Mukesh Jadam) ने हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए साढ़े 3 वर्षीय मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया. आरोपी मुकेश के घर पड़ोस में रहने वाली मासूम खेलने के लिए आती-जाती रहती थी. जबकि बच्ची के माता-पिता भी इस बात से अनजान थे कि पड़ोस में रहने वाला अधेड़ उनकी बच्ची के साथ गलत हरकत कर देगा.

भाई दूज वाले दिन किया दुष्‍कर्म
29 अक्टूबर भाई दूज के दिन आरोपी मुकेश के घर मासूम खेलने गई थी. उसी समय बच्ची को अकेला पाकर उसके साथ गलत हरकत कर डाली. मासूम ने घर पहुंचकर जब दर्द होने की शिकायत की तो पहले तो परिजनों ने इसे सामान्य तौर पर लिया, लेकिन 31 अक्टूबर गुरुवार के दिन बच्चे के माता पिता उसकी तकलीफ को दिखाने के लिए बड़वानी डॉक्टरों के पास पहुंचे. यहां डॉक्टर ने बच्चे के साथ गलत हरकत होने की बात करते हुए रिपोर्ट दर्ज कराने की सलाह दी. इसके बाद परिजनों ने अंजड़ थाने पर पहुंचकर आरोपी मुकेश जादम के खिलाफ मामला दर्ज कराया.

पुलिस ने लिया ये एक्‍शन

मासूम बच्‍ची के साथ दुष्‍कर्म करने के मामले में आरोपी 53 वर्षीय मुकेश जादम को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. बड़वानी की एडिशनल एसपी सुनीता रावत के मुताबिक आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म, पॉक्सो और एससी/एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

ये भी पढ़ें-

पिता 'मध्‍य प्रदेश' और बेटा 'भोपाल' को हमेशा साथ रखना पड़ता है Aadhaar कार्ड, जानिए क्यों?
Loading...

MP सरकार 59 करोड़ में खरीदेगी नया 7 सीटर प्लेन, कैबिनेट मीटिंग में हुए ये फैसले

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बड़वानी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 31, 2019, 10:50 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...