सजा सुनाने के दौरान ही रेप का आरोपी न्यायालय से गायब, मचा हड़कंप
Barwani News in Hindi

सजा सुनाने के दौरान ही रेप का आरोपी न्यायालय से गायब, मचा हड़कंप
पुलिस ने न्यायालय के आदेश पर मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है

प मामले में सत्र न्यायाधीश फैसला सुनाने वाले थे. तभी कैदी चंगुल से छूटकर भाग गया. कुछ दूरी तक पुलिस ने उसका पीछा भी किया लेकिन आरोपी भाग पाने में सफल हो गया

  • Share this:
मध्य प्रदेश के बडवानी जिले में सजा सुनाने के दौरान न्यायालय से आरोपी फरार होने से हड़कंप मच गया है. फरार हुआ आरोपी नाबालिग से रेप के आरोप में जेल में था.

घटना बड़वानी जिले की है जहां 22 वर्षीय रेप आरोपी विजय पिता छोगालाल फरार हो गया है. चौंकाने वाली बात ये है कि आरोपी सजा सुनाने के दौरान ही कटघरे से निकलकर भाग गया. रेप मामले में सत्र न्यायाधीश फैसला सुनाने वाले थे. तभी कैदी चंगुल से छूटकर भाग गया. इस मामले में बड़वानी पुलिस ने न्यायालय के आदेश पर मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

इससे पहले आरोपी विजय पर दोष सिद्ध होने पर प्रथम अपर सत्र न्यायालय में सजा सुनाने जा रहे थे और उस वक्त आरोपी कटघरे में मौजूद था. कोर्ट मुंशी न्यायालय स्थित लॉक अप के बाहर तैनात पुलिसकर्मी को बुलाने गया था इसी दौरान आरोपी मौका पाते ही वहां से फरार हो गया.



बताया जा रहा है कि कुछ दूरी तक पुलिस ने उसका पीछा भी किया लेकिन आरोपी भाग पाने में सफल हो गया. आरोपी जमानत पर था और पेशी पर कोर्ट पहुंचा था. बड़वानी कोतवाली पुलिस ने न्यायालय के आदेश पर आरोपी विजय के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है और उसकी सघनता से तलाश की जा रही है.
भोपाल गैस त्रासदी : तत्कालीन कलेक्टर और एसपी के ख़िलाफ बंद होगा केस
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading