लाइव टीवी

निजी बस ने बाइक को मारी टक्कर,पिता-पुत्री और बेटे की मौत, पत्नी घायल

ETV MP/Chhattisgarh
Updated: March 17, 2018, 8:26 AM IST
निजी बस ने बाइक को मारी टक्कर,पिता-पुत्री और बेटे की मौत, पत्नी घायल
घटना से आक्रोशित लोगों ने बस के शीशे तोड़ दिए. फोटो-न्यूज18 मध्यप्रदेश

सेंधवा के तेली घाट के समीप तेज रफ्तार निजी बस ने बाइक पर जा रहे एक परिवार को कुचल दिया. हादसे में बाप,बेटे और बेटी की मौके पर ही मौत हो गई. पत्नी का गंभीर हालत में उपचार चल रहा है.

  • Share this:
मध्यप्रदेश में बड़वानी के सेंधवा में बीते शुक्रवार की शाम को तेज रफ्तार से आ रही रही एक निजी यात्री ने बस ने बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक पर चला रहे सरकारी शिक्षक अनिल भूरिया और उसके बेटे-बेटी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई. घटना से आक्रोशित लोगों ने बस के शीशे तोड़ दिए और रास्ते को जाम कर दिया. लोगों ने घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. मौके पर पहुंची सेंधवा ग्रामीण पुलिस ने मौके पर जाकर आक्रोशित लोगों से समझाइश की.

जानकारी के अनुसार बामनिया फल्या प्राथमिक विद्यालय में कार्यरत शिक्षक अनिल भूरिया पत्नी और बेटे-बेटी के साथ बाइक पर सवार होकर धवल जा रहा था. इस दौरान रास्ते में तेली घाट से समीप तेज गति से आ रही निजी बस ने बाइक को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक सवार दंपति व बच्चे उछल कर दूर जा गिरे. हादसे में शिक्षक अनिल भूरिया उसके बेटे भूपेंद्र और बेटी अंजलि की मौके पर ही मौत हो गई. दुर्घटना के बाद बस ड्राइवर मौके से फरार हो गया.

घटना के बाद मौके पर जुटी भीड़ ने बस के कांच तोड़ दिए. इसके बाद लोगों ने उग्र प्रदर्शन किया जिससे मार्ग बाधिकत हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाकर जाम खुलवाया.

सेंधवा ग्रामीण थानाधिकारी दिनेश चौहान ने कहा कि आरोपी ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और बस को जब्त कर लिया गया है.

(पंकज की रिपोर्ट)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बड़वानी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 17, 2018, 8:26 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...