लाइव टीवी

जब मध्य प्रदेश के गृह मंत्री बाला बच्चन को कहना पड़ा- ये तो सिंधिया ही बता सकते हैं

Pankaj Shukla | News18 Madhya Pradesh
Updated: November 25, 2019, 10:46 PM IST
जब मध्य प्रदेश के गृह मंत्री बाला बच्चन को कहना पड़ा- ये तो सिंधिया ही बता सकते हैं
बाला बच्चन ने कहा कि जनता बोलेगी अगली बार भी कमलनाथ की ही सरकार

ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindhia) के ट्विटर (Twitter) पर स्टेटस बदलने को लेकर प्रदेश के गृहमंत्री बाला बच्चन (Bala Bachchan) का बयान आया है. बाला बच्चन ने इस मामले से पल्ला झाड़ने की कोशिश की. उन्होंने कहा कि वो ही बता सकते हैं कि उन्होंने ऐसा क्यों किया.

  • Share this:
बड़वानी. पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindhia) के ट्विटर पर स्टेटस बदलने को लेकर प्रदेश के गृहमंत्री बाला बच्चन (Bala Bachchan) ने बयान देते हुए कहा कि सिंधिया ने ऐसा क्यों किया ये वो खुद ही बता सकते है. उन्होंन कहा कि सिंधिया कांग्रेस (congress) के बड़े लीडर हैं. बाला बच्चन ने कहा कि, 'मैने उनके और उनके पिता के साथ लंबे समय तक काम किया है. पार्टी समय-समय पर सभी नेताओं को जिम्मेदारी देती है, सिंधिया भी अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (AICC) के महासचिव हैं. यूपी (Uttar Pradesh) के प्रभारी और महाराष्ट्र (Maharashtra) में टिकट बांटने वाली स्क्रिनिंग कमेटी में अध्यक्ष भी रहे. पार्टी सिंधिया के कद के मुताबिक उनको जिम्मेदारी देती रही, सिंधिया ने ऐसा क्यों किया ये बहुत जल्दी सामने होगा.'

सिंधिया ने बदला स्टेटस
उल्लेखनीय है कि कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया आज twitter पर अपना स्टेटस बदलने को लेकर चर्चा में हैं. उन्होंने अपने स्टेटस में जनता का सेवक और क्रिकेट प्रेमी लिखा है. जबकि पहले पूर्व सांसद गुना, पूर्व केंद्रीय मंत्री-ऊर्जा-वाणिज्य और उद्योग लिखा था. मध्य प्रदेश के गृहमंत्री बाला बच्चन ने कहा कि प्रदेश में सरकार को खतरा नहीं है. झाबुआ उप चुनाव उसका जीता जागता उदाहरण है. जल्दी ही प्रदेश की जनता कुछ माह में ये भी कहने लगेगी की अगली बार भी कमलनाथ की ही सरकार.

'महाराष्ट्र में NCP, कांग्रेस और शिवसेना गठबंधन की सरकार बनेगी'

महाराष्ट्र की राजनैतिक उठापटक को लेकर बाला बच्चन ने बीजेपी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि भाजपा महाराष्ट्र में सरकार बनाने के लिए हथकंडे अपना रही है. लेकिन जल्दी ही महाराष्ट्र में एनसीपी कांग्रेस और शिवसेना गठबंधन की सरकार बनेगी.

ये भी पढ़ें -
इंदौर के 'डांसर' ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने ऑटो चालक के साथ ये क्या किया, वीडियो ने खोली पोल
Loading...

दिग्विजय ने विधायकों की होटल परेड पर कसा तंज, बोले- विधानसभा सदन में होना चाहिए था ये काम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बड़वानी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 25, 2019, 10:46 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...