लाइव टीवी

बच्चों का गुलाब जामुन से मुंह मीठा कराकर स्कूल में मनाया प्रवेशोत्सव

Pradesh18
Updated: June 16, 2016, 8:50 PM IST
बच्चों का गुलाब जामुन से मुंह मीठा कराकर स्कूल में मनाया प्रवेशोत्सव
सांकेतिक तस्वीर

जिले के विकासखण्ड राजपुर स्कूलों में गुरुवार को प्रवेशोत्सव धूमधाम से मनाया गया. कार्यक्रम के दौरान सांसद सुभाष पटेल ने जहां नवप्रवेशी विद्यार्थियों को गुलाब जामुन खिलाकर मुंह मीठा करावाया, वहीं बच्चों को नियमित रूप से स्कूल आने का प्रण भी दिलाया.

  • Pradesh18
  • Last Updated: June 16, 2016, 8:50 PM IST
  • Share this:
मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले के विकासखण्ड राजपुर स्कूलों में गुरुवार को प्रवेशोत्सव धूमधाम से मनाया गया. कार्यक्रम के दौरान सांसद सुभाष पटेल ने जहां नवप्रवेशी विद्यार्थियों को गुलाब जामुन खिलाकर मुंह मीठा करावाया, वहीं बच्चों को नियमित रूप से स्कूल आने का प्रण भी दिलाया.

इस दौरान नगर पंचायत अध्यक्ष ऊषा चौधरी ने वहां उपस्थित बच्चें की माताओं से आव्हान किया कि वे अपनी पुत्रियों को अनिवार्य रूप से शिक्षा दिलवाएं.

इस दौरान अतिथियों ने छात्राओं को निःशुल्क पुस्तकों का भी वितरण किया. साथ ही गतवर्ष श्रेष्ठ परीक्षा परिणाम देने वाली छात्राओं के पालकों का भी सम्मान किया.

इस अवसर पर संस्था के प्राचार्य आरएस जाधव, खण्ड शिक्षा अधिकारी एनके शर्मा, बीआसी एम भायल, जन शिक्षक नवीन गुप्ता, शाला प्रधान सुश्री सुप्रभा पीटर सहित संस्था की शिक्षिकाएं उपस्थित थीं.

इस दौरान क्षेत्र के सांसद सुभाष पटेल ने भी नगर के कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय राजपुर के कार्यक्रम में भाग लिया. इस दौरान नगर पंचायत राजपुर अध्यक्ष श्रीमती उषा चौधरी, तुलसीराम पटेल, राजू गुप्ता, नगर पंचायत उपाध्यक्ष जितेन्द्र यादव, विधायक प्रतिनिधि सचिन जोशी, राकेश परिहार, पुनित सोनी भी उपस्थित थे.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बड़वानी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 16, 2016, 8:50 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर