सोशल मीडिया में वायरल पोस्ट पर बड़वानी SP का बयान- जमात ने किया गैरकानूनी काम
Barwani News in Hindi

सोशल मीडिया में वायरल पोस्ट पर बड़वानी SP का बयान- जमात ने किया गैरकानूनी काम
बड़वानी की एसपी

टूरिस्ट वीजा पर आने वाले लोगों को धार्मिक स्थल पर रहने की भी परमिशन नहीं होती.जमात की गतिविधि विदेशी अधिनियम और वीजा प्रोटोकॉल के विरुद्ध थी

  • Share this:
सोशल मीडिया पर तब्लीगी जमात से संबंधित पोस्ट वायरल होने के मामले में बड़वानी एसपी यांगचेन डोलकर भूटिया का नया बयान आया है. एसपी भूटिया ने कहा जमात टूरिस्ट वीज़ा पर आयी थी, लेकिन नियम के विरुद्ध मस्जिद में ठहरी और धार्मिक गतिविधियों को अंजाम दिया. जमात की गतिविधि विदेशी अधिनियम और वीजा प्रोटोकॉल के विरुद्ध थी.

अपने बयान में एसपी यांगचेन डोलकर भूटिया ने कहा तब्लीगी जमात में 12 सदस्य थे. वो टूरिस्ट वीजा पर आए थे और सिर्फ 3 दिन रुकने की परमिशन उन्हें थी. लेकिन जमात 5 दिन तक रुकी रही. जमात ने राजपुर जाने की सूचना भी नहीं दी थी. सर्कुलर में तब्लीगी जमात को धार्मिक गतिविधि की परमिशन नहीं थी. लेकिन उसके बावजूद वो अपने नमाज पढ़ना सीख और सिखा रहे थे.

पूरी ख़बर जानने के लिए ये पढ़ें- सोशल मीडिया में वायरल एक पोस्ट पर PHQ अलर्ट, बड़वानी SP से मांगी रिपोर्ट



टूरिस्ट वीजा पर आने वाले लोगों को धार्मिक स्थल पर रहने की भी परमिशन नहीं होती.जमात की गतिविधि विदेशी अधिनियम और वीजा प्रोटोकॉल के विरुद्ध थी. इसकी रिपोर्ट गृह मंत्रालय को भेज दी गई है. नियम विरुद्ध काम करने के कारण सभी को ब्लैकलिस्टेड करने की सिफारिश की गयी है.
ये भी पढ़ें - राहुल गांधी के बाद अब पीएम मोदी और अमित शाह आ रहे हैं मध्य प्रदेश, ये है शेड्यूल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading