डिलीवरी बॉय करता था रैकी और साथी करते थे लूट-चोरी, चार गिरफ्तार
Barwani News in Hindi

डिलीवरी बॉय करता था रैकी और साथी करते थे लूट-चोरी, चार गिरफ्तार
लूट और चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले आरोपी.

जब पुलिस के सामने घटना के मास्टर माइंड के नाम का खुलासा हुआ तो वह भी आश्चर्य में थी कि छोटी-सी कद-काठी और शक्ल से सीधा दिखाई देने वाला कोरियर कंपनी का डिलीवरी बॉय इतना शातिर भी हो सकता है.

  • Share this:
बड़वानी पुलिस ने शहर में पिछले कुछ महीनों से हो रही लगातार लूट और चोरी की घटनाओं का खुलासा कर चार आरोपि‍यों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों में कोरियर कंपनी का एक डिलीवरी बॉय भी शामिल है, जो सूने मकानों और अकेले रहने वाले बुजुर्गों की रैकी कर अपने साथियों को जानकारी देता था. इसके बाद वे लूट और चोरी की वारदातों को अंजाम देते थे. पुलिस ने इनके पास से एक लाख पच्चीस हजार रुपए का माल भी बरामद किया है.

मध्‍यप्रदेश में बड़वानी जिला मुख्यालय पर लूट और चोरी की लगातार हो रही घटनाएं पुलिस के लिए सि‍रदर्द बनी हुई थीं. जब पुलिस के सामने घटना के मास्टर माइंड के नाम का खुलासा हुआ तो वह भी आश्चर्य में थी कि छोटी-सी कद-काठी और शक्ल से सीधा दिखाई देने वाला कोरियर कंपनी का डिलीवरी बॉय इतना शातिर भी हो सकता है.

अजय सोलंकी काफी समय से शहर में कोरियर की डिलीवरी करता नजर आता था, लेकिन इसके पीछे उसके मंसूबे कुछ और ही थे. अजय ने अपने साथी राहुल के साथ मिलकर एक घटना को अंजाम देने का षड्यंत्र रचा. अजय ने डिलीवरी देने के बहाने हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में रहने वाली बुजुर्ग महिला को अकेले रहते देखा. इसके बाद उसने योजना अनुसार राहुल को बुजुर्ग महिला के घर लूट करने के लिए भेजा.



राहुल ने घर में घुसते ही रूमाल से बुजुर्ग महिला के नाक-मुंह दबा दिए. इससे महिला का दम घुटने लगा और वह अचेत हो गई. इसके बाद वह महिला के गले की चेन और अंगूठी निकाल कर फरार हो गया. इसके बाद पुलिस ने एफएसएल, साइबर टीम सहित अन्य टीमों का उपयोग कर आरोपियों को धर दबोचा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading