लाइव टीवी

महिला को उसके छोटे भाई के सामने पति ने जिंदा जलाया

Pankaj Shukla | News18 Madhya Pradesh
Updated: June 28, 2018, 11:27 PM IST
महिला को उसके छोटे भाई के सामने पति ने जिंदा जलाया
मृतका का छोटा भाई लखन, जिसके सामने उसको बहन को जिंदा जला दिया

जिला धार के नर्मदा नगर में एक 21 वर्षीय महिला शीला की जलने से मौत हो गई. मृतिका के परिजनों ने ससुराल वालों पर जलाने का आरोप लगाया है.

  • Share this:
जिला धार के नर्मदा नगर में एक 21 वर्षीय महिला शीला की जलने से मौत हो गई. मृतिका के परिजनों ने ससुराल वालों पर जलाने का आरोप लगाया है. बुधवार को हुई घटना के प्रत्यक्षदर्शी छोटे भाई ने पुलिस को बताया कि जीजा ने मेरी बहन को जलाकर मार डाला. हालांकि जिला चिकित्सालय में इलाज के दौरान महिला की मौत  हुई. मौत से पहले महिला से भी घटना पर बयान लेने की कोशिश की लेकिन उसने क्या बताया, यह पुलिस के पास ही है.परिजनों को भी इस बात की सूचना देर से दी गई. महिला के मायके वालों का कहना है कि मृतिका शीला को इंसाफ मिलना चाहिए. धार जिले का मामला होने के कारण अस्पताल चौकी में घटना दर्ज कर यह मामाला जिले के निसरपुर चौकी पुलिस को भेज दिया जाएगा जहां से आगे की कार्यवाही की जाएगी.

धार जिले के निसरपुर चौकी अंतर्गत नर्मदा नगर निवासी शीला कल ही अपने मायके से अपने  नाबालिग भाई के साथ ससुराल पहुंची थी. शीला की बहन रेखा और नाबालिग छोटे भाई लखन ने यह आरोप लगाया कि नर्मदा नगर स्थित घर पहुंचने के बाद पति राजू ने पत्नी शीला की जमकर पिटाई की. पिटाई के बाद उसके एक वर्षीय बच्चे को छीन कर ससुराल के अन्य लोगों के हवाले कर दिया और उसे कमरा बंद कर केरोसिन डालकर आग के हवाले कर दिया. यही नहीं छोटे भाई लखन को भी मामले को किसी को ना बताने को लेकर डराया-धमकाया. आग में झुलसी महिला को बड़वानी के जिला चिकित्सालय के बर्न वार्ड में भर्ती किया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बड़वानी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 28, 2018, 11:27 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...