लाइव टीवी

तालाब में डूबने से 3 बच्‍चों की मौत से गांव में पसरा मातम

Pankaj Shukla | News18 Madhya Pradesh
Updated: October 9, 2019, 11:28 PM IST
तालाब में डूबने से 3 बच्‍चों की मौत से गांव में पसरा मातम
तालाब में नहाते समय 3 बच्चों की डूबने से मौत.

तालाब (pond) में नहाते समय 3 बच्चों के डूबने से हुई मौत के कारण सेंधवा ग्रामीण पुलिस थाना (Sendhwa Rural Police Station) क्षेत्र के सेगवी गांव में हड़कंप मच गया है. हालांकि एक बच्‍चे को तालाब के पास काम कर रहे किसान ने बचा लिया.

  • Share this:
बड़वानी. नहाते समय 3 बच्चों की तालाब (pond) में डूबने से हुई मौत के कारण हड़कंप मच गया. मरने वालों में दो सगी बहनें 10 वर्षीय रीता (Rita) और 8 वर्षीय गीता (Geeta) के अलावा 8 वर्षीय संदीप (Sandeep) शामिल हैं. जबकि खेत में काम कर रहे बलराम को 7 वर्षीय राकेश को डूबने से बचाने में सफलता हासिल हुई. अब राकेश का इलाज सेंधवा सिविल अस्पताल (Sendhwa Civil Hospital) में चल रहा है. वहीं पुलिस ने मरने वाले तीनों बच्‍चों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आपको बता दें कि ये घअना सेंधवा ग्रामीण थाना क्षेत्र के ग्राम सेगवी की है.

बकरियां चराने घर से निकले थे बच्‍चे
बड़वानी जिले के सेंधवा के समीप निस्तार तालाब में नहाते समय 3 बच्चों की डूबने से मौत हो गई, तो मौके पर मौजूद बच्चों के चिल्लाने पर 7 वर्षीय राकेश को पास के खेत में काम कर रहे बलराम ने डूबने से बचा लिया. इस वक्‍त राकेश का सेंधवा सिविल अस्पताल में इलाज जारी है. बताया जा रहा है कि बच्चे बकरियां चराने घर से निकले थे इसी दरमियान नहाने चले गए और हादसा हो गया. घटना के बाद से गांव में मातम पसर गया है.

ये भी पढ़ें-

भोपाल नगर निगम के बंटवारे पर BJP करेगी 'आंदोलन', शिवराज के घर बनी रणनीति

महिला अपराधों पर लगाम के लिए MP पुलिस की नई 'गाइडलाइन', समय पर जांच पूरी नहीं हुई तो अधिकारियों पर गिरेगी गाज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बड़वानी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 9, 2019, 11:25 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...