बड़वानी : सेल्फी ने फिर ली दो युवाओं की जान, पिकनिक मनाने गए दोस्त खाई में गिरे
Barwani News in Hindi

बड़वानी : सेल्फी ने फिर ली दो युवाओं की जान, पिकनिक मनाने गए दोस्त खाई में गिरे
दोनों युवक दोस्तों से मिलने धार से बड़वानी आए थे

युवक पिकनिक स्पॉट (Picnic spot) रामगढ़ किला घूमने गए थे. दोनों सेल्फी ले रहे थे. उसी दौरान ये हादसा हुआ.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 3, 2020, 9:24 PM IST
  • Share this:
बड़वानी. सेल्फी (Selfie) ने फिर दो युवाओं की जान ले ली. इस बार ये हादसा बड़वानी (Badwani) में हुआ. पिकनिक मनाने गए दो युवक सेल्फी लेने के चक्कर में खाई में जा गिरे. दोनों की लाश बरामद कर ली गयी हैं. युवक धार ज़िले के रहने वाले थे.

सेल्फी की ऐसी दीवानगी लोगों में छायी हुई है कि वो जान की परवाह भी नहीं कर रहे. बड़वानी जिले में सेल्फी के चक्कर में दो युवक अपनी जान से हाथ धो बैठे. मृतकों की शिनाख्त हो गयी है. दोनों धार जिले के डही के रहने वाले थे. ये युवक पाटी के घने जंगल में स्थित पिकनिक स्पॉट रामगढ़ किले में घूमने के लिए आए थे. दोनों युवक सेल्फी ले रहे थे. लेकिन वहां अत्यधिक कोहरा होने के कारण शायद वो आगे की खाई और उसकी गहराई को समझ नहीं पाए. उसी दौरान दोनों युवक हजारों फीट गहरी खाई में जा गिरे.





मौत की पिकनिक
बताया जा रहा है कि दोनों युवक रविवार को डही से अपने दोस्तों से मिलने पाटी पहुंचे थे.यहां से वो घूमने के लिए रामगढ़ पहुंच गए थे. वहां दोनो युवक हादसे का शिकार हो गए. मामले के चश्मदीद स्थानीय व्यक्ति किरसन चौहान ने पुलिस को सूचना दी. उससे पहले वो खुद युवकों को बचाने खाई की ओर गया. ताकि अगर युवक जिंदा हों तो उन्हें इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया जा सके. लेकिन उनमें से एक युवक की लाश मिली.कोहरा और अंधेरा बढ़ने के चलते किरसन चौहान वापिस ऊपर आ गया. उसके बाद उसने पुलिस को सूचना दी.

दूसरी कोशिश में मिले शव
पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवकों को बचाने का प्रयास किया लेकिन वो असफल रहे. पहली कोशिश में पुलिस टीम खाई में गिरे दोनों युवकों का रेस्क्यू नहीं कर पायी. उसके बाद पुलिस ने फिर दोबारा दल बल के साथ कोशिश की और गहरी खाई में नीचे उतरकर दोनों युवकों तक पहुंच पायी. लेकिन दोनों की लाशें मिलीं. लाशों को बाहर निकाल कर पोस्टमॉर्टम के बाद उनके शव परिवार को सौंप दिए गए. (बड़वानी से पंकज शुक्ला की रिपोर्ट)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज