Home /News /madhya-pradesh /

wife killed husband for beating harassing her police arrested murderer woman for shocking crime mpns

जिंदगी नरक बना दी थी पति ने, पत्नी ने धारदार हथियार से कर दिया कत्ल; पुलिस ने किया गिरफ्तार

Crime Story: मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले में पति की प्रताड़ना से तंग आकर पत्नी ने उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है.

Crime Story: मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले में पति की प्रताड़ना से तंग आकर पत्नी ने उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है.

MP Shocking Crime: मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले में सुरेश भिलाला हत्याकांड से सनननी फैल गई थी. हालांकि, पुलिस ने इस ब्लाइंड मर्डर का खुलासा महज 4 घंटे में कर दिया. घटना मंगलवार रात राजपुर थाना इलाके के ग्राम दानोद में हुई. बुधवार को सूचना पर पुलिस पहुंची और जांच की तो पता चला कि मृतक की पत्नी धनी ने ही उसकी हत्या की है. धनी बाई ने पहले पुलिस को बरगलाने की कोशिश की, लेकिन बाद में हत्या करना कबूल कर लिया. महिला ने पुलिस को बताया कि उसका पति उसे मानसिक और शारीरिक प्रताड़ित करता था.

अधिक पढ़ें ...

बड़वानी. मध्य प्रदेश की बड़वानी पुलिस ने सुरेश भिलाला हत्याकांड का खुलासा कर दिया है. उसकी हत्या पत्नी धनी बाई ने ही की थी. पुलिस ने महज 4 घंटे में इस ब्लाइंड मर्डर का राज खोल दिया. पत्नी ने पति की मानसिक और शारीरिक प्रताड़ना से तंग आकर उस पर धारदार हथियार से वार किया. उसकी मौके पर ही मौत हो गई. इस हत्या के पीछे जमीन विवाद की आशंका भी जताई जा रही है. पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है.

राजपुर एसडीओपी पदम सिंह बघेल ने बताया कि बुधवार को सूचना मिली की राजपुर थाना इलाके में हत्या हो गई है. गांववालों ने पुलिस को बताया कि ग्राम दानोद में सुरेश भिलाला की उसके खुद के घर में लाश मिली है.  सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की तफ्तीश शुरू की. इस दौरान मृतक सुरेश की पत्नी धनी बाई ने पुलिस को बताया कि जमीन विवाद को लेकर गांववालों ने उसके पति की हत्या कर दी होगी. पूछताछ में धनी ने बताया कि बुधवार सुबह वह सुबह मजदूरी करने लिए घर से निकल गई थी, उसके बाद उसके पति के साथ क्या हुआ, इसकी कोई जानकारी नहीं है.

सख्त पूछताछ में टूट गई पत्नी

पुलिस ने पहले तो पत्नी की बातों पर यकीन किया, लेकिन जब जांच आगे बढ़ाई और पत्नी के बयानों से साक्ष्यों को मिलाया तो उसे पत्नी पर शक हुआ. इसके बाद पुलिस ने मृतक सुरेश की पत्नी धनी बाई को हिरासत में लिया और सख्ती से पूछताछ की. इस पूछताछ में यहां-वहां बातें घुमाने के बाद धनी बाई टूट गई और हत्या का राज खोल दिया और गुनाह कबूल कर लिया. हत्या की आरोपी पत्नी ने पुलिस को बताया कि उसका पति रोज शराब पीकर नशे में धुत्त होकर घर आता. घर आते ही वह मारपीट और गाली-गलौज करता था.

खून को छिपाने किया ये उपाय

महिला ने बताया कि मंगलवार रात भी पति ने शराब के नशे में उसके साथ मारपीट की थी. उस दौरान उसके हाथ में धारदार दराता था. उसने वह दराता पति के सिर पर मार दिया. दराता लगते ही युवक के सिर से खून निकलने लगा और उसकी मौके पर ही मौत ह गई. जमीन पर बह रहे खून को छिपाने के लिए महिला ने गोबर लीप दिया. पुलिस जब मौके पर पहुंची तो उसने ताजे लीपे हुए गोबर को हटाया, जहां उसे खून दिख गया. इसके बाद मामले का खुलासा हो गया.

Tags: Mp news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर