लाइव टीवी

फोन लगाने पर भी नहीं आई एंबुलेंस, सड़क पर हुई महिला की डिलेवरी, बच्चे की मौत

ETV MP/Chhattisgarh
Updated: June 22, 2016, 9:14 PM IST
फोन लगाने पर भी नहीं आई एंबुलेंस, सड़क पर हुई महिला की डिलेवरी, बच्चे की मौत
Demo image

मध्य प्रदेश में एक बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है, यहां पर एक महिला को सड़क पर ही बच्चे को जन्म देना पड़ा, जिसके थोड़ी देर बाद ही बच्चे की मौत हो गई. आरोप है कि कई बार 108 एंबुलेंस और जननी एक्सप्रेस पर फोन लगाने पर भी मदद नहीं पहुंची जिससे ये घटना हुई.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले में एक बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है, यहां पर एक महिला को सड़क पर ही बच्चे को जन्म देना पड़ा, जिसके थोड़ी देर बाद ही बच्चे की मौत हो गई.

जानकारी के मुताबिक, रायकि बाई नामक महिला पैदल कहीं जा रही थी, इसी दौरान चिखल्या और पलसुद के बीच सड़क पर उसे प्रसव पीड़ा होने लगी और वो जमीन पर बैठ गई.

महिला को इस हाल में देख रास्ते से गुजर रहे लोगों ने गाड़ी रोककर उसकी मदद की. उन्होंने 108 एंबुलेंस और जननी एक्सप्रेस पर कई बार फोन लगाए लेकिन काफी समय बीत जाने पर भी वहां दोनों में से कोई नहीं पहुंचा.

इस दौरान महिला की सड़क पर ही डिलेवरी हो गई. थोड़ी ही देर में बच्चे ने भी दम तोड़ दिया. जिसके बाद महिला को पास के समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां महिला की हालत नाजुक बनी हुई है.

वहीं इस पूरे मामले से परिजनों और लोगों के बीच काफी आक्रोश है. फिलहाल इस मामले में जिम्मेदार अधिकारियों की ओर से कोई बयान सामने नहीं आया है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बड़वानी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 22, 2016, 8:56 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर