लाइव टीवी

सात साल से पति से अलग रह रही महिला की हत्या, गला रेतकर मारी गोली

Pankaj Shukla | News18 Madhya Pradesh
Updated: October 24, 2018, 11:50 AM IST
सात साल से पति से अलग रह रही महिला की हत्या, गला रेतकर मारी गोली
महिला की हत्या के बाद पहुंची पुलिस

सेंधवा शहर थाना प्रभारी सुधीर कुमार दास ने बताया कि मृतक महिला के जेठ अजीत ने पुलिस को सूचना दी कि सुबह जब वह उठा तो उसके भाई की पत्नी के घर का दरवाजा बाहर से बंद था, जब उसने दरवाजा खोलकर देखा तो प्रियंका का शव पड़ा था.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले के सेंधवा में भगवती कॉलोनी में महिला की हत्या का मामला सामने आया है. हत्या की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. महिला की हत्या धारधार हथियार से गला रेत कर की गई है और पीठ में गोली भी मारी गई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है.

सेंधवा शहर थाना प्रभारी सुधीर कुमार दास ने बताया कि मृतक महिला के जेठ अजीत ने पुलिस को सूचना दी कि सुबह जब वह उठा तो उसके भाई की पत्नी के घर का दरवाजा बाहर से बंद था, जब उसने दरवाजा खोलकर देखा तो प्रियंका का शव पड़ा था. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजावाया.

थाना प्रभारी दास ने बताया कि मृतक महिला के अपने पति से झगड़ा चल रहा है, जिसके चलते उसका पति साल वर्षों से इंदौर में रहकर नौकरी कर रहा है. महिला सेंधवा में अपने घर में अकेली रहती थी और घर का कुछ हिस्सा किराये पर दिया हुआ था. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि घटना के बाद मृतका के घर पर कोई नहीं था. किरायेदार भी घर से गायब था और घर का दरवाजा बाहर से बंद था. पुलिस ने बताया कि शव के पास मृतका की बच्ची बैठी रो रही थी. पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर हत्या का मामला दर्ज करवा लिया है और मामले की तफ्तीश में जुट गई है. पुलिस में मृतका के पति से भी बात की है और उसे थाना बुलाया गया है.

यह भी पढ़ें-  VIDEO: नाबालिग से रेप के बाद गला रेतकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

यह भी पढ़ें-  VIDEO: अवैध संबंधों के चलते हत्‍या, लोहे की पेटी में मिला शव

यह भी पढ़ें-  VIDEO- ग्वालियर: आधे साल में दहेज की बलि चढ़ीं 12 दुल्हनें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बड़वानी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 24, 2018, 11:50 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर