बैतूल में भाई को सूखे कुएं में फेंक कर 7 आरोपियों ने युवती से किया गैंगरेप, 5 गिरफ्तार
Betul News in Hindi

बैतूल में भाई को सूखे कुएं में फेंक कर 7 आरोपियों ने युवती से किया गैंगरेप, 5 गिरफ्तार
बैतूल में एक आदिवासी युवती से गैंगरेप, 5 आरोपी गिरफ्तार

जब आरोपी भाग रहे थे इसी दौरान कुंए से बाहर आ चुके युवती के भाई ने एक आरोपी को पकड़ लिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 30, 2020, 10:57 PM IST
  • Share this:
बैतूल (betul) में कोतवाली थाना क्षेत्र के पाढ़र इलाके में एक आदिवासी युवती से गैंग रेप (gangrape) की सनसनीखेज वारदात हुई. युवती अपने भाई के साथ घर लौट रही थी तभी 7 आरोपियों ने भाई बहन को घेर लिया. आरोपियों ने युवती के भाई को एक सूखे कुएं में फेंक दिया और युवती को उठाकर जंगल मे ले गए.इस बीच युवती का भाई कुएं से बाहर आया और उसने एक आरोपी (accussed) को पकड़ लिया. उसकी पहचान के आधार पर  पुलिस ने 5 आरोपियों को पकड़ लिया है.

लॉक डाउन के बीच हुए सुनसान रास्ते सुरक्षित नही हैं. ताज़ा मामला बैतूल में सामने आया है,यहां भोपाल रोड पर पाढर के पास अपने भाई के साथ जा रही एक युवती को 7 बदमाशों ने अगवा किया और जंगल में ले जाकर गैंग रेप की वारदात को अंजाम दिया. आरोपियों ने युवती के भाई को जान से मारने के लिए एक सूखे कुएं में फेंक दिया था लेकिन वो बच निकला और मदद के लिए परिवार फोन लगाया. लेकिन इस बीच 4 घंटे बीत चुके थे और आरोपी तब तक गैंग रेप करते रहे.

एक आरोपी को भाई को पकड़ा
जब आरोपी भाग रहे थे इसी दौरान कुंए से बाहर आ चुके युवती के भाई ने एक आरोपी को पकड़ लिया. हालांकि इस बीच पकड़ा गया आरोपी भी वहां से भाग गया लेकिन उसकी जेब से गिरे आधार कार्ड के ज़रिए पुलिस ने उसे ढूंढ निकाला और 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. 2 आरोपी अब भी फरार हैं. सभी आरोपियों के खिलाफ अलग अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है .
युवती की हालत स्थित


पीड़ित युवती की हालत फिलहाल स्थिर है लेकिन है, हैवानियत से खौफजदा पीड़ित युवती कुछ बता पाने की स्थिति में नहीं है. पुलिस के मुताबिक जल्द ही बाकी आरोपी भी सलाखों के पीछे होंगे.

ये भी पढ़ें-

Exclusive: कोरोना को भगाने के लिए कैदी कर रहे हैं योग, रोज लगती है क्लास

       दीपक बाबरिया हटाए गए, मुकुल वासनिक मध्य प्रदेश कांग्रेस प्रभारी नियुक्त
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading