तलाक के डेढ़ साल बाद भी पत्नी को दे रहा था धमकियां, मौका देख किया Acid Attack

तलाक के बाद भी महिला और उसके परिवार वालों को करता था परेशान
तलाक के बाद भी महिला और उसके परिवार वालों को करता था परेशान

बैतूल में एक तलाकशुदा (Divorced) शख्स ने तलाक के करीब डेढ़ साल बाद अपनी पूर्व पत्नी पर एसिड अटैक (Acid Attack) कर दिया.

  • Share this:
बैतूल. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में बैतूल (Betul) जिले के बोरदेही थाना क्षेत्र के बिसखान गांव में एक तलाकशुदा (Divorced) शख्स ने तलाक के करीब डेढ़ साल बाद अपनी पूर्व पत्नी पर एसिड अटैक (Acid Attack) कर दिया. घटना देर रात शुक्रवार की है. इस हमले में महिला का चेहरा बुरी तरह से झुलस गया है.  साथ ही महिला की मां पर भी एसिड के कुछ छींटे पड़ गए हैं. महिला गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती है. घटना के बाद से आरोपी फरार है.

3 साल पहले हुई थी शादी

संबंधित मामले में पीड़ित महिला ने बताया कि 3 साल पहले उसकी शादी बलराम से हुई थी. महिला ने बताया कि बलराम शराब का आदि था और वह तलाक (Divorce) से पहले भी उस पर काफी प्रताड़ित (Torture) करता था. वहीं पिछले कुछ दिनों से आरोपी उसे जान से मारने की धमकी भी दे रहा था.



पति की प्रताड़ना से तंग आकर महिला ने लिया था तलाक
महिला का कहना है कि शादी के बाद से बलराम शराब पीकर उसे हर दिन पीटता था. फिर एक दिन उसके सारे जेवर तक बेच दिए, जिससे तंग आकर महिला ने डेढ़ साल पहले बलराम से तलाक ले लिया था. इसके बाद आरोपी ने दूसरी शादी कर ली और कुछ दिन बाद उसे भी छोड़ दिया. इसके बाद बलराम फिर से अपनी पहली पत्नी को फोन कर परेशान करने लगा. पिछले कुछ दिनों से बलराम उसे जान से मारने की धमकी भी दे रहा था.

तलाक के बाद भी महिला और उसके परिवार वालों को करता था परेशान

केवल पीड़ित महिला ही नहीं बल्कि उसके परिजन भी बलराम की हरकतों से परेशान थे. पीड़ित महिला की मां की मानें तो तलाक के बाद भी वे बलराम को राशन और पैसे देते थे.

बहरहाल, आरोपी बलराम के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है.

ये भी पढ़ें:- मोबाइल चोरी के आरोप में युवक को बिजली के खंभे पर चढ़ाया, करंट लगने से हुई मौत

गुरुग्राम: महिला की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ Viral
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज