लाइव टीवी

बैतूल: पागल कुत्ते ने 4 साल की बच्ची को नोच-नोच कर मार डाला, दूसरी की हालत नाजुक

News18 Madhya Pradesh
Updated: October 26, 2019, 8:36 AM IST
बैतूल: पागल कुत्ते ने 4 साल की बच्ची को नोच-नोच कर मार डाला, दूसरी की हालत नाजुक
पागल कुत्ते के काटने से 4 साल की बच्ची की मौत (प्रतीकात्मक फोटो)

कहा जा रहा है कि पागल कुत्ते (Dog) ने दो बच्चियों को नोंच डाला. इनमें से एक की अस्पताल ले जाने के दौरान मौत हो गई.

  • Share this:
बैतूल. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बैतूल (Betul) जिले में पागल कुत्ते ने दो मासूम बच्चियों पर हमला कर दिया. हमले में घायल एक बच्ची की मौत हो गई जबकि दूसरी की हालत गंभीर बनी हुई है. उसका अस्पताल (Hospital) में इलाज चल रहा है. इस घटना से आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया है. यह घटना बैतूल जिले के जूनापानी गांव की है. जानकारी के मुताबिक एक पागल कुत्ते ने दो बच्चियों पर अचानक हमला कर दिया. कुत्ते ने चार साल की सोनाक्षी को पकड़कर उसे बुरी तरह काट खाया. सोनाक्षी की चीख सुनकर लोगों ने किसी तरह उसे कुत्ते की पकड़ से छुड़ाया, लेकिन अस्पताल ले जाने से पहले उसकी मौत हो गई. सोनाक्षी की मौत से उसके परिवारवालों का रो-रो कर बुरा हाल है.

वहीं, नौ साल की किरण नाम की एक अन्य बच्ची पर भी कुत्ते ने धावा बोलकर उसे बुरी तरह घायल कर दिया. किरण को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है. पागल कुत्ते के आंतक से गांव में दहशत का माहौल है और लोग अपने छोटे बच्चों को घरों से बाहर भेजने से डर रहे हैं. ग्रामीण और प्रशासन पागल कुत्ते को ढूंढने का प्रयास कर रहे हैं, ताकि वो किसी और को नुकसान नहीं पहुंचा सके.

(रिपोर्ट- रिशू नायडू)

ये भी पढ़ें- 

OPINION: झाबुआ उपचुनाव की जीत से मजबूत हुए कमलनाथ, अब सरकार गिराना आसान नहीं

घर में अवैध पटाख़े बनाते वक्त धमाका : बारूद कारोबारी सहित 3 की मौत, 6 घायल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बैतूल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 26, 2019, 7:50 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...