अपना शहर चुनें

States

Betul Rape: 13 साल की किशोरी को रेप के बाद ज़िंदा दफनाया, पत्थर और कांटों में दबी मिली लड़की की हालत नाज़ुक

बच्ची गंभीर हालत में नागपुर में भर्ती है. (सांकेतिक तस्वीर)
बच्ची गंभीर हालत में नागपुर में भर्ती है. (सांकेतिक तस्वीर)

Betul Rape Case: रात के वक्त खेत पर मोटर बंद करने गई बच्ची के साथ आरोपी ने वारदात को दिया अंजाम. रेप के बाद आरोपी ने किशोरी पर पत्थर और कांटे डाल कर उसे दबा दिया था. देर होने पर परिजनों ने उसे ढूंढ निकाला.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 21, 2021, 12:47 AM IST
  • Share this:
बैतूल. मध्‍य प्रदेश के बैतूल ज़िले में एक दिल दहला देने वाला वाकया सामने आया है. यहां एक 13 साल की किशोरी के साथ रेप (Betul Rape) के बाद उसे ज़िंदा दफना दिया गया. समय रहते परिवार वालों ने अपनी बेटी को ढूंढ़ निकाला. लड़की गंभीर हालत में अब अस्पताल में भर्ती है और उसकी हालत स्थिर बनी हुई है. इस जघन्‍य अपराध के आरोपी सुशील वर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया है.

मध्य प्रदेश में एक बार फिर देश और समाज को शर्मसार करने वाली वारदात (MP News) सामने आई है. हैवानियत की यह घटना बैतूल ज़िले के सारनी थाना क्षेत्र की है. इस बार दरिंदगी का शिकार बनी 13 साल की एक मासूम बच्ची. बच्ची रात के वक्त खेत पर मोटर बंद करने गई थी. आरोप है कि उसी दौरान खेत मालिक 45 साल के सुशील वर्मा ने उसे अकेला पाकर दबोच लिया और पास से गुजर रहे नाले में ले जाकर रेप किया. उसके बाद बच्ची को मरा समझकर उसके ऊपर पत्थर और कांटे डाल कर वहीं दफना दिया. आरोपी किशोरी को मरा समझकर घर लौट गया.





पत्‍थरों के नीचे मिली लहूलुहान बेटी
जब देर तक बच्ची घर नहीं लौटी तो पिता और परिवार वाले उसे ढूंढ़ने निकले. वो खेत पर पहुंचे तो पास के नाले में उसे उन्हें किसी के कराहने की आवाज़ आयी. वो फौरन नाले की ओर लपके. जैसे ही परिवार वालों ने पत्थर हटाए उसके नीचे उनकी बच्ची बेहोशी की हालत में लहूलुहान दबी मिली. उसके चेहरे सहित पूरे शरीर पर गहरी चोटें थीं.

हालत नाज़ुक
बच्ची की हालत बेहद गंभीर थी. उसे फौरन घोड़ाडोंगरी और फिर वहां से बैतूल और बाद में नागपुर रेफर कर दिया गया. बच्ची इस समय नागपुर के एक अस्पताल में भर्ती है. उसकी हालत नाज़ुक लेकिन स्थिर बनी हुई है. आरोपी सुशील वर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस घटना ने एक बार फिर दिल्ली के निर्भया कांड के जख्म को हरा कर दिया है. स्थानीय लोग आरोपी को फांसी की सज़ा देने की मांग कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज