बैतूल में बेकाबू ट्रक रेलिंग तोड़कर पुल से नीचे गिरा, पांच मजदूरों सहित छह लोगों की मौत

पुलिस के मुताबिक ट्रक पर सरिया लदा था, चालक का उस पर नियंत्रण खो देने से वो पुल की रेलिंग तोड़ते हुए नीचे गिर गई (फाइल फोटो)
पुलिस के मुताबिक ट्रक पर सरिया लदा था, चालक का उस पर नियंत्रण खो देने से वो पुल की रेलिंग तोड़ते हुए नीचे गिर गई (फाइल फोटो)

तवा नदी पर बने पुल से सोमवार-मंगलवार दरमियानी रात सरिया से भरा ट्रक रेलिंग तोड़ते हुए नीचे गिर गया. इस दुर्घटना (Road Accident) में छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जिनमें ट्रक ड्राइवर और पांच मजदूर शामिल हैं. नदी में जिस जगह ट्रक गिरा, वहां बहुत कम पानी था

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 17, 2020, 6:31 PM IST
  • Share this:
बैतूल. मध्य प्रदेश के बैतूल (Betul) में एक तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर पुल से नीचे गिर गया. इस हादसे (Road Accident) में ट्रक पर सवार पांच मजदूरों समेत छह लोगों की मौत हो गई. घटना जिला मुख्यालय से लगभग 50 किलोमीटर दूर चोपना थाना क्षेत्र के तवा काठी ग्राम के पास की है. चोपना के थाना प्रभारी राहुल रघुवंशी ने बताया कि तवा नदी पर बने पुल से सोमवार-मंगलवार दरमियानी रात सरिया से भरा ट्रक रेलिंग तोड़ते हुए नीचे गिर गया. इस दुर्घटना (Accident) में छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जिनमें ट्रक ड्राइवर और पांच मजदूर शामिल हैं. नदी में जिस जगह ट्रक गिरा, वहां बहुत कम पानी था.

बताया जा रहा है कि सरिया लदा यह ट्रक चोपना से शाहपुर की तरफ जा रहा था, इसी दौरान यह हादसा हुआ. इसकी सूचना मिलने पर चोपना पुलिस मौके पर पहुंची और क्रेन की सहायता से ट्रक में रखे सरियों को अलग कर सभी शवों को बाहर निकाला. मृतकों की पहचान रिकेश (25), बबलू भलावी (24), दिलीप उइके (26), संजू बटके (40), मुन्ना सलाम (24) और ट्रक चालक मनोहर साहू (38) के रूप में हुई है. पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए घोड़ाडोंगरी अस्पताल भिजवाया है. मृतक पांचों मजदूर पिपरी गांव के निवासी थे, जबकि दुर्घटनाग्रस्त ट्रक मुलताई का है.

चोपना थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया गया है और इसकी जांच कर रही है. वहीं प्रशासन ने भी बिना रैलिंग वाले तवा पुल पर सुरक्षा इंतेजामों को लेकर समीक्षा शुरू की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज