अपना शहर चुनें

States

Betul News : कंगना रनौत का विरोध करने पहुंचे कांग्रेसियों पर पुलिस ने बरसायीं लाठी और वॉटर केनन

Betul-किसान आंदोलन के विरोध में टिप्पणी के कारण कांग्रेस कंगना का विरोध कर रही है.
Betul-किसान आंदोलन के विरोध में टिप्पणी के कारण कांग्रेस कंगना का विरोध कर रही है.

Betul : हालांकि कंगना (Kangana Ranaut) को कांग्रेस की धमकियों से कोई फर्क नहीं पड़ा. वो लगातार ट्वीट पर ट्वीट किए जा रही हैं. एक ट्वीट में तो उन्होंने ये तक लिख दिया कि कांग्रेसी मुझे नेता बनाकर की मानेंगे.

  • Share this:
बैतूल.बैतूल ज़िले के सारणी में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का विरोध करने पहुंचे कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच जमकर झड़प हुई. कांग्रेसियों को काबू में करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज (lathicharge) और वॉटर केनन का इस्तेमाल करना पड़ा. लाठीचार्ज में छह से ज्यादा कांग्रेसी घायल हो गए. दो घण्टे तक चले हंगामे के बाद पुलिस और कांग्रेसियों के बीच चर्चा हुई जिसमे कांग्रेस ने फिर चेतावनी दी है कि अगले 48 घंटे में अगर कंगना ने माफी नहीं मांगी तो कांग्रेस एक बार फिर प्रदर्शन करेगी.

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से लगातार विवाद में बनी हुई कंगना रनौत पिछले दिनों किसान आंदोलन पर एक ट्वीट करके फिर सुर्खियों में आ गयी हैं. लेकिन इस बार वो कांग्रेस के निशाने पर  हैं. कांग्रेस की मांग है कि कंगना किसानों से माफी मांगें वरना बैतूल के सारणी में उनकी अपकमिंग फिल्म धाकड़ की शूटिंग नहीं होने दी जाएगी.इसी मांग को लेकर जब कांग्रेसी धाकड़ फ़िल्म के सेट की तरफ बढ़ रहे थे तो पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया.जब कांग्रेसी उग्र हुए तो पुलिस ने उन पर लाठीचार्ज कर दिया. भीड़ को तितर बितर करने के लिए पुलिस ने वॉटर कैनन का इस्तेमाल किया.

कंगना को अल्टीमेटम
कांग्रेस ने कंगना को माफी मांगने के लिए 12 फरवरी तक का वक्त दिया था. लेकिन जब उन्होंने माफी नहीं मांगी तो कांग्रेस कार्यकर्ता सारणी में हो रही धाकड़ की शूटिंग रोकने निकल पड़े. कांग्रेस ने दोबारा चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर अगले 48 घण्टे में कंगना ने माफी नहीं मांगी तो कांग्रेस फिर आंदोलन करेगी.
ऐसे शांत हुए कार्यकर्ता


लाठीचार्ज और हंगामे के बाद पुलिस और कांग्रेसियों के बीच चर्चा हुई जिसमें पुलिस ने आश्वासन दे दिया कि वो इस मामले में जांच करेंगे और कंगना से बात करने का प्रयास किया जाएगा. लेकिन ये होगा कैसे इस पर पुलिस कुछ नहीं बता पा रही है.

कंगना के ट्वीट जारी
हालांकि कंगना को कांग्रेस की धमकियों से कोई फर्क नहीं पड़ा. वो लगातार ट्वीट पर ट्वीट किए जा रही हैं. एक ट्वीट में तो उन्होंने ये तक लिख दिया कि कांग्रेसी मुझे नेता बनाकर की मानेंगे. रही माफी की बात तो कंगना ऐसा करेंगी इसकी उम्मीद कम है. लेकिन अब कांग्रेस का अगला कदम क्या होगा ये देखना बाकी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज