होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /बैतूल में बड़ा हादसा, बोरवेल में गिरा 5 साल का बच्चा, 50 फीट की गहराई में फंसा, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

बैतूल में बड़ा हादसा, बोरवेल में गिरा 5 साल का बच्चा, 50 फीट की गहराई में फंसा, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

मध्य प्रदेश के बैतूल में बोरवेल में गिरे बच्चे को बचाने की कोशिश जारी. (ANI)

मध्य प्रदेश के बैतूल में बोरवेल में गिरे बच्चे को बचाने की कोशिश जारी. (ANI)

Betul Tanmay Tanmay Fell Into Borewell: मध्य प्रदेश के बैतूल में मंगलवार को बड़ा हादसा हुआ. माड़वी गांव में 8 साल का बच ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

मध्य प्रदेश के बैतूल में बोरवेल में गिरा 5 साल का बच्चा
करीब 55 फीट की गहराई में फंसा, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी
बोरवेल में टनल के जरिए डाला गया सीसीटीवी कैमरा

बैतूल. मध्य प्रदेश के बैतूल में 5 साल का बच्चा बोरवेल में गिर गया. माड़वी गांव में बोरबेल में गिरे बच्चे तन्मय को निकालने के लिए एसडीईआरएफ की टीम भोपाल और होशंगाबाद से रवाना हो चुकी हैं. बताया जा रहा है कि बोरवेल की गहराई लगभग 55 फीट है. बच्चे तक ऑक्सीजन पहुंचा दी गई है. फिलहाल रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है. बच्चे को बचाने खुदाई का काम जारी है. रेस्क्यू टीम ने एक टनल बनाया है जिसमें कैमरा डाला गया है. बताया जा रहा है कि कैमरे में बच्चे के हाथ नजर आ रहे हैं.

बताया जा रहा है कि यह घटना बैतूल के आठनेर ब्लॉक के मांडवी गांव की है. माना जा रहा है कि तन्मय खेत में खेल रहा था. इस दौरान बच्चे ने बोरवेल में झांकने की कोशिश होगी. अचानक उसका बैलेंस बिगड़ा और वह उसमें जा गिरा. जब बच्चा किसी को नजर नहीं आया तो सभी बोरवेल की तरफ भागे. आवाज लगाई गई तो बोरवेल के अंदर से बच्चे की चीखें सुनाई दी. फिर परिवार ने फौरन पुलिस को इसकी सूचना दी. फिलहाल बोरवेल में सीसीटीवी कैमरा डाला गया है.

बच्चे तक पहुंचाया गया ऑक्सीजन
बच्चे के बोरवेल में गिरने की जानकारी मिलते ही प्रशासन में हड़कंप मच गया. कलेक्टर, एसपी, तहसीलदार समेत पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची. सबसे पहले बोरवेल में फंसे बच्चे तक ऑक्सीजन पहुंचाया गया.

ये भी पढ़ें: इंस्‍टाग्राम पर दोस्‍ती, फिर युवती ने बैतूल से भागकर शिवपुरी में प्रेमी से रचाई शादी, इसके बाद…

बताया जा रहा है कि बच्चों का बचाने के लिए बोरवेल के नजदीक बुलडोजर से खुदाई की जा रही है. SDERF की टीम ने भी मोर्चा संभाल दिया है. परिवार का कहना है कि तन्म दूसरी क्लास में पढ़ता है. कुछ दिन पहले ही खेत में बोरवेल कराया गया था. इसी में उनका बेटा गिर गया है.

Tags: Betul news, Mp news, Rescue operation

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें