Home /News /madhya-pradesh /

bride drive tractor to reach marriage mandap in betul video fiercely viral on social media nodps

जब दुल्हन ने ट्रैक्टर से मारी धांसू एंट्री तो दंग रह गए बाराती और घराती, तालियां बजाकर किया स्वागत

किसान की बेटी ने दुल्हन के लिबास में ट्रैक्टर चलाते हुए मंडप में एंट्री ली तो बाराती और घराती दोनों देखते रह गए.

किसान की बेटी ने दुल्हन के लिबास में ट्रैक्टर चलाते हुए मंडप में एंट्री ली तो बाराती और घराती दोनों देखते रह गए.

Betul Latest News: मध्यप्रदेश के बैतूल जिले की मुलताई तहसील के जावरा गांव में शादी में एक दुल्हन ने ट्रैक्टर चलाते हुए मंडप में एंट्री मारी. सजी-धजी दुल्हन सजे-धजे ट्रैक्टर को चलाते हुए जब मंडप में पहुंची तो सभी लोग दंग रह गए. बारातियों और घरातियों ने 'दबंग दुल्हन' का जमकर स्वागत किया. दुल्हन की अनोखी एंट्री का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फूल गजरों से सजा ट्रैक्टर, ड्राइवर सीट पर दुल्हन और अगल-बगल की सीट पर दुल्हन के भाई सजे धजे जब मंडप में आए तो लोगों ने स्वागत में जमकर तालियां बजाईं.

अधिक पढ़ें ...

बैतूल. बीते कुछ सालों से गांव अंचलों की शादियों में देशी तड़का देखने को मिल रहा है. हाल ही में कई शादियों में किसान दूल्हों ने अपनी बारात बैलगाड़ियों पर निकालकर अपनी पुरानी परंपरा को जीवित रखने की पहल की है. अब ऐसे में किसान की बेटियां भी किसी से पीछे नहीं हैं. मध्यप्रदेश के बैतूल जिले में एक ऐसी ही अनोखी शादी देखने को मिली है. यहां एक किसान की बेटी ने दुल्हन के लिबास में ट्रैक्टर चलाते हुए मंडप में एंट्री ली तो बाराती और घराती दोनों देखते रह गए. फूल गजरों से सजा ट्रैक्टर, ड्राइवर सीट पर दुल्हन और अगल-बगल की सीट पर दुल्हन के भाई सजे धजे जब मंडप में आए तो लोगों ने स्वागत में जमकर तालियां बजाईं. ये नजारा देखने को मिला बैतूल जिले की मुलताई तहसील के जावरा गांव में.

जावरा गांव में थी शादी
दरअसल जावरा गांव निवासी भारती तागड़े का विवाह वासु कवडकर के साथ हुआ. भारती ने उच्च शिक्षा प्राप्त की है. शादी तय होने के साथ ही भारती की तमन्ना थी कि वह विवाह मंडप में कुछ अनोखी एंट्री लें. एंट्री ऐसी हो जिसे याद रखा जा सके. भारती किसान की बेटी हैं. उनके घर में खुद ट्रैक्टर हैं और खुद भी चलाना जानती हैं. इसलिए भारती ने ट्रैक्टर चलाकर मंडप में एंट्री लेने का प्लान बनाया. जब इस प्लान को परिजनों के साथ साझा किया तो सभी तैयार हो गए. वहीं लड़के वालों से बात की तो उन्होंने भी कोई ऐतराज नहीं जताया.

लोगों ने तालियों से किया स्वागत
दोनों तरफ से हरी झंडी मिलते ही भारती ने अपना सपना पूरा किया और शादी के दिन पूरी तरह सजे धजे ट्रैक्टर को चलाते हुए मंडप में एंट्री ली. भारती की इस धांसू एंट्री को देखकर वहां मौजूद बाराती और घराती दंग रह गए. विवाह समारोह में आया हर मेहमान भारती की एंट्री पर तालियां पीटता रहा. सभी ने दबंग दुल्हन भारती का जोरदार स्वागत किया. ट्रैक्टर की ड्राइविंग सीट पर दुल्हन भारती तागड़े बैठी थीं और उसके आजू बाजू उसके दो भाई मौजूद थे. आधुनिक युग में भारती जैसी कई लड़कियां अपने सामाजिक जीवन में नए आयाम स्थापित कर रही हैं और ये सन्देश दे रही हैं कि जमाना अब बदल चुका है.

Tags: Betul news, Madhya pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर