होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /

लोगों ने सोचा तेज लहरों में डूब जाएगा डॉगी, आप खुद देखिए कैसे मौत को दी मात; Video

लोगों ने सोचा तेज लहरों में डूब जाएगा डॉगी, आप खुद देखिए कैसे मौत को दी मात; Video

MP News: बैतूल में माचना नदी की तेज लहरों में फंसे डॉगी ने हिम्मत नहीं हारी और धैर्य से तैरते हुए अपनी जान बचाई.

MP News: बैतूल में माचना नदी की तेज लहरों में फंसे डॉगी ने हिम्मत नहीं हारी और धैर्य से तैरते हुए अपनी जान बचाई.

Betul Viral Video: एमपी के बैतूल में एक डॉगी माचना नदी की तेज लहरों में फंस गया. लेकिन, उसने हिम्मत नहीं हारी और लगातार तैरता रहा. इस बीच लहरें कभी उसे आगे ले जातीं तो कभी पीछे. आकिरकार वह तैरकर चट्टान पर पहुंच गया और जान बचा ली. इस घटना को लोगों ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया. अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बता दें, भारी बारिश की वजह से माचना नदी उफान पर है. उस पर बना कर्बला घाट पानी में करीब-करीब डूब गया है.

अधिक पढ़ें ...

बैतूल. मध्य प्रदेश के बैतूल में बुधवार को एक डॉगी के साथ चमत्कार हुआ. डॉगी कर्बला घाट पर माचना नदी के उफान में फंस गया. उसने उफनती नदी के पानी से भरे पुल को पार करने की हिमातक की. घाट की दूसरी तरफ खड़े लोग उसे चिल्ला कर वापस भेज रहे थे, लेकिन उस पर कोई असर नहीं हुआ और आखिरकार वह सीधे नदी में जा गिरा. ये नजारा देख कई लोग हैरान हो गए. लोगों ने मान लिया था कि वह अब नहीं बचेगा. लेकिन, डॉगी तैरकर नदी की तेज लहरों से बाहर निकल आया.

गौरतलब है कि बुधवार को कर्बला घाट के पुल पर माचना नदी का पानी तीन फीट ऊपर बह रहा था. इसकी वजह से पुल से आवागमन बंद कर दिया गया था. इसका जायजा लेने जब न्यूज 18 की टीम वहां गई तो उसके कैमरे में हैरतंगेज नजारा कैद हो गया. तेज लहरों के साथ उफनती नदी के पुलिस पर दो डॉगी आ गए. पानी देख एक डॉगी रुक गया, जबकि दूसरा सीधा पुल पर बढ़ता चला आया. शुरुआत में उसे कुछ नहीं हुआ, लेकिन जैसे-जैसे वह आगे बढ़ा तो लड़खड़ाने लगा. बीच में आते ही उसका बैलेंस बिगड़ा और वह सीधे नदी में जा गिरा.

तेज लहरों के बीच तैरता रहा डॉगी
उसके नीचे गिरते ही दूसरा डॉगी विचलित हो गया और उसे देखने चट्टान पर ऊपर चढ़ गया. पानी का तेज बहाव देख लगा कि वह बह जाएगी. लेकिन, डॉगी ने हिम्मत नहीं हारी और पूरे समय धैर्य से काम लिया. वह माचना की तेज लहरों को काट-काटकर तैरता रहा और थोड़ी ही देर में चट्टान के ऊपर आ गया. इसके बाद उसने खुद को सुखाने की कोशिश की और अपने दोस्त डॉगी के साथ दूसरी तरफ निकल गया.

लोगों ने वायरल किया वीडियो
गौरतलब है कि डॉगी जब पुल पार करने लगा तो दूसरी ओर से लोगों ने शोर मचाना शुरू कर दिया. लोग चाहते थे कि वह वापस चला जाए. कई लोगों ने उसे हाथ से इशारे भी किए, लेकिन उसका कोई असर नहीं हुआ और वह पुल के बीच आकर नदी में गिर गया. इस बीच किसी ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. सोशल मीडिया पर अपलोड होते ही यह वायरल हो गया.

Tags: Betul news, Mp news, Trending news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर