गोंडवाना एक्सप्रेस ट्रेन के टॉयलेट में पूर्व विधायक ने छिपकर बचाई जान, जानिए पूरा मामला

बैतूल की मुलताई विधानसभा सीट से दो बार विधायक रह चुके समाजवादी पार्टी (सपा) के डॉ. सुनीलम को गोंडवाना एक्सप्रेस में बगैर टिकट चढ़े एक युवक ने जान से मारने की धमकी दी.

Rishu Naidu | News18 Madhya Pradesh
Updated: July 17, 2019, 10:30 AM IST
गोंडवाना एक्सप्रेस ट्रेन के टॉयलेट में पूर्व विधायक ने छिपकर बचाई जान, जानिए पूरा मामला
गोंडवाना एक्सप्रेस ट्रेन के टॉयलेट में पूर्व विधायक ने छिपकर बचाई जान, जानें पूरा मामला (सांकेतिक तस्वीर)
Rishu Naidu | News18 Madhya Pradesh
Updated: July 17, 2019, 10:30 AM IST
मध्य प्रदेश में बैतूल की मुलताई विधानसभा सीट से 2 बार विधायक रह चुके समाजवादी पार्टी (सपा) के डॉ. सुनीलम को गोंडवाना एक्सप्रेस में बगैर टिकट चढ़े एक युवक ने जान से मारने की धमकी दी. इस दौरान करीब 3 घंटे तक युवक उनसे अभद्रता करता रहा, जिस कारण पूर्व विधायक को ट्रेन के टॉयलेट में छिपकर अपनी जान बचानी पड़ी. इसमें सबसे गंभीर बात ये है कि डॉ. सुनीलम ने रेल मंत्री और पीएमओ से लेकर करीब एक दर्जन महकमों को ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी, लेकिन उन्हें समय पर मदद नहीं मिली. आखिरकार बैतूल जीआरपी में उन्हें शिकायत दर्ज करानी पड़ी.

दिल्ली से मुलताई के लिए ट्रेन में सफर कर रहे थे डॉ. सुनीलम

आपको बता दें कि मुलताई के पूर्व विधायक डॉ. सुनीलम गोंडवाना एक्सप्रेस ट्रेन के बी-1 कोच में दिल्ली से मुलताई तक सफर कर रहे थे. इस दौरान भोपाल के पहले एक स्टेशन पर बगैर टिकट के एक युवक ट्रेन में चढ़ गया और गाली गलौज करने लगा. इससे लोग नींद से जाग गए. जब पूर्व विधायक सुनीलम ने युवक को समझाने की कोशिश की तो युवक उनसे ही उलझ गया. इसके बाद भोपाल स्टेशन आने पर जान से मारने की धमकी दे दी. घबराए विधायक ने खुद की जान बचाने के लिए करीब 1 घंटे टॉयलेट में बिताए.

रेलवे और पीएमओ को ट्वीट किए, पर नहीं मिली मदद

रेलवे, पीएमओ, Railway, PMO
रेलवे और पीएमओ को ट्वीट किए, पर नहीं मिली मदद


विवाद के दौरान डॉ. सुनीलम ने पीएमओ, रेल मंत्रालय, रेल मंत्री, जीआरपी, आरपीएफ को एक दर्जन से ज्यादा ट्वीट किए. उनके ट्वीट पर रिप्लाई भी मिला, लेकिन कोई मदद नहीं मिली. आखिरकार डॉ. सुनीलम ने बैतूल पहुंचकर जीआरपी थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई. इससे पहले भी सुनीलम पर 8 बार जानलेवा हमले हुए हैं. इसलिए वो इसे किसी राजनीतिक साजिश का हिस्सा बता रहे हैं.

फिलहाल, बैतूल जीआरपी ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. साथ ही ये भी स्वीकारा कि इतने ट्वीट्स के बावजूद किसी जिम्मेदार अधिकारी ने डॉ. सुनीलम की मदद नहीं की.
Loading...

ये भी पढ़ें:- 'नफरत' ने ली मासूम वरुण की जान, मांगी थी रोटी तो दी मौत 

ये भी पढ़ें:- पति ने पत्नी के चरित्र पर शक होने के कारण कर दी हत्या

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बैतूल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 17, 2019, 9:46 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...