लाइव टीवी

बैतूल: ऑटो के रेडिएटर में ब्लास्ट होने से अंदर बैठी चार लड़कियां झुलसी, चालक फरार
Betul News in Hindi

Rishu Naidu | News18 Madhya Pradesh
Updated: January 29, 2020, 8:22 AM IST
बैतूल: ऑटो के रेडिएटर में ब्लास्ट होने से अंदर बैठी चार लड़कियां झुलसी, चालक फरार
एक सवारी ऑटो के रेडिएटर में अचानक ब्लास्ट हो गया, जिससे चार लड़कियां झुलस गईं (फाइल फोटो)

बैतूल (Betul) जिले में एक ऑटो के रेडिएटर में ब्लास्ट होने से ऑटो के अंदर बैठी चार लड़कियां बुरी तरह से झुलस गईं.

  • Share this:
बैतूल. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बैतूल (Betul) जिले में एक ऑटो के रेडिएटर में ब्लास्ट होने से ऑटो के अंदर बैठी चार लड़कियां बुरी तरह से झुलस गईं. आनन फानन में चारों लड़कियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पूरा मामला

दरअसल, जिले के जाखली गांव से पाढर की तरफ आ रही एक सवारी ऑटो के रेडिएटर में अचानक ब्लास्ट हो गया, जिससे गर्म पानी और कूलेंट के छींटे अंदर बैठी चार लड़कियों पर गिर गईं. इससे तीन लड़कियों के पैर झुलस गए, वहीं चौथी लड़की के हाथ झुलस बुरी तरह गए हैं.

ऑटो चालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग

वहीं इस घटना के बाद ऑटो चालक घबराकर मौके से फरार हो गया. इस दौरान आस पास मौजूद लोग भागते हुए घटनास्थल पर पहुंचे और घायल लड़कियों को तत्काल बैतूल जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज जारी है. वहीं लड़कियों के परिजनों ने ऑटो चालक के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है.

घायल लड़कियों का कहना कि जब ये हादसा हुआ तब उन्हें कुछ भी समझ नहीं आया ये क्या हो गया. ड्राइवर ने भी उन्हें आगह नहीं किया और ब्लास्ट होते ही ड्राइवर ऑटो को मौके पर ही छोड़कर भाग गया. लड़कियों ने इस घटना को ऑटो ड्राइवर की लापरवाही करार दिया है. अब तो उन्हें किसी भी ऑटो में बैठने में डर लगने लगा है.

ये भी पढ़ें:- सोशल मीडिया पर आज भारत बंद की पोस्ट वायरल : कांग्रेस विधायक ने किया समर्थन, पुलिस ने कहा हमारी नज़र हैये भी पढ़ें:- CAA का विरोध करने वाले BJP विधायक को मिला कांग्रेस का साथ, DNA बताया कांग्रेसी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बैतूल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 29, 2020, 8:19 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर